विज्ञापन

सजनी मर्डर केस 2003: 15 साल पहले वेलेंटाइन-डे पर प्रेमिका के लिए पत्नी का किया था मर्डर, फिर पुलिस को कन्फ्यूज करके हो गया था गायब, अब जाकर पकड़ में आया

Dainik Bhaskar

Oct 26, 2018, 02:00 PM IST

गुजरात के अहमदाबाद का मामला। आरोपी बेंगलुरू से अरेस्ट।

2003 Sajni Murder Case: Husband Killed Wife on Valentine Day arrested at Bangluru Airport
  • comment

अहमदाबाद. 2003 में वेलेंटाइन डे पर हुई सजनी मर्डर केस को अब सुलझा लिया गया है। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में सजनी के पति तरुण धीन्नराज को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है। हत्या की वजह यह बताई गई है कि तरुण का किसी आरजे से प्रेम चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, पर पत्नी आड़े आ रही थी।


ज्वाइंटर पुलिस कमिश्नर जेके भट्ट ने बताया कि बोपल इलाके के हीरा-पन्ना फ्लैट की तीसरी मंजिल में 2003 को 14 फरवरी के दिन एक बैंक मैनेजर महिला की हत्या हो गई थी। इस मामले में उसका पति तरुण अपने बयान बार-बार बदलता रहा। कभी कहता कि सजनी की किसी ने हत्या कर दी है, कभी कहता कि उसकी स्वाभाविक मौत हुई है। पुलिस ने उससे पूछताछ की, लेकिन किसी पुख्ता सबूत के अभाव में उसे अरेस्ट नहीं कर पाई। वैसे पुलिस डॉग ने भी तरुण पर भोंककर शंका व्यक्त की थी, पर पुलिस को किसी प्रकार का सबूत नहीं मिला। घटना के बाद तरुण को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पुलिस की निगरानी में वह भाग निकला। पुलिस ने उसके सारे दोस्तों से पूछताछ की पर उसका पता नहीं चल पाया।

बेंगलुरू में होने की सूचना मिली: पुलिस ने तरुण को अरेस्ट करने के लिए अनेक राज्यों में उसकी तलाश की, पर उसका कोई अता-पता नहीं मिल पाया। हाल में पुलिस को जानकारी मिली कि तरुण बेंगलुुरु में नाम बदलकर रह रहा है। उसने दूसरी शादी कर ली है, उसके दो संतानें भी हैं। पुलिस ने तरुण के एक संबंधी का फोन ट्रेस करने की व्यवस्था कर रखी थी। उसी फोन के आधार पता चला कि वह बेंगलुरु में है। पुलिस ने तरुण पर एक लाख रुपए का इनाम भी रखा था। आखिर में पुलिस ने 15 साल की अथक मेहनत के बाद पत्नी की हत्या के आरोपी तरुण को पकड़ लिया।

X
2003 Sajni Murder Case: Husband Killed Wife on Valentine Day arrested at Bangluru Airport
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन