--Advertisement--

मैंने बेटे को खंभे से छुड़ाया, पर वह गोद में ही पत्थर हो गया-ताराबेन

जूस सेंटर के मंडप के पाइप में करंट आने से 6 साल के जयेश की मौत।

Dainik Bhaskar

Apr 10, 2018, 04:05 PM IST
स्कूल में भर्ती करने के लिए तस्वीर खिचवाई थी, पता नहीं था, उस पर हार चढ़ाना पड़ेगा। स्कूल में भर्ती करने के लिए तस्वीर खिचवाई थी, पता नहीं था, उस पर हार चढ़ाना पड़ेगा।

अहमदाबाद। न्यू कॉटन सिद्धि विनायक कॉम्पलेक्स के सामने रविवार की रात को 6 वर्षीय मासूम की जूस सेंटर के खंभे में करंट आने से मासूम की मौत हो गई। उसकी मां का कहना है कि जब मैंने बच्चे को तड़पता देखा, तो उसे बहुत ही मुश्किल से छुड़ाया, कुछ देर में वह मेरी गोद में ही पत्थर हो गया। स्कूल भेजने के लिए उसके पासपोर्ट साइज फोटो निकलवाए थे, क्या पता था कि उस पर हार चढ़ाना पड़ेगा। बहन के साथ चाकलेट लेने जा रहा था…

अमराईवाड़ी जय महालक्ष्मी के ओ ब्लॉक में रहने वाली और सिद्धि विनायक कॉम्पलेक्स के पास फुटपाथ पर पुराने कपड़ों का बिजनेस करने वाली तारा बहन ने बताया कि मैं अपने धंधे में लगी थी। वहीं पर बेटा जयेश और बेटी रोशनी खेल रहे थे। इस दौरान दोनों उसके पास आए और चॉकलेट खाने की जिद करने लगे। मैंने दोनों को दस-दस रुपए का सिक्का दिया। इसके बाद मैं अपने काम पर लग गए। रात 8 बजे जब मैं घर जाने के लिए सब कुछ समेट रही थी, तब मैंने देखा कि मेरे ठेले से 10 फीट दूर ही जूस सेंटर के खंभे से जयेश चिपक गया है और झटका खा रहा है। उसकी बहन रोशनी उसे छुड़ाने गई, तो उसे करंट लगा। तब मैंने करंट के रहते जयेश को खंभे से छुड़ाया। फिर उसे अपनी गोद में लिया, उसके बाद वह मेरी गोद में ही पत्थर हो गया। स्कूल में भर्ती कराने के लिए उसकी तस्वीर खिंचवाई थी, मुझे क्या पता था कि उस तस्वीर पर हार चढ़ाना पड़ेगा।

6 साल का मासूम जयेश। 6 साल का मासूम जयेश।
बिलखते हुए जयेश के माता-पिता। बिलखते हुए जयेश के माता-पिता।
X
स्कूल में भर्ती करने के लिए तस्वीर खिचवाई थी, पता नहीं था, उस पर हार चढ़ाना पड़ेगा।स्कूल में भर्ती करने के लिए तस्वीर खिचवाई थी, पता नहीं था, उस पर हार चढ़ाना पड़ेगा।
6 साल का मासूम जयेश।6 साल का मासूम जयेश।
बिलखते हुए जयेश के माता-पिता।बिलखते हुए जयेश के माता-पिता।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..