Hindi News »Gujarat »Ahmedabad» 12th Student Posts Womans Number On Smutty Websites In Ahmedabad

शादीशुदा महिला के पास आए सेक्स के ऑफर के लिए 15 हजार फोन

पड़ोस में रहने वाले टीनएजर ने महिला का मोबाइल नम्बर अश्लील वेबसाइट पर डाल दिया था।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 24, 2018, 04:21 PM IST

  • शादीशुदा महिला के पास आए सेक्स के ऑफर के लिए 15 हजार फोन
    +1और स्लाइड देखें
    6 साल के बच्चे की मां के पास एनआरआई समेत स्थानीय लोगों के अश्लील फोन आ रहे हैं, जिसमें सभी उससे सेक्स की मांग कर रहे हैं। अब तक 15 हजार फोन आ चुके हैं।

    अहमदाबाद। शहर के सुरधारा सर्कल के पास रहने वाले एक धनाढ्य परिवार के बारहवीं के स्टूडेंट ने अपनी पड़ोसन का मोबाइल नम्बर अश्लील साइट पर डाल दिया था, जिससे उस महिला के पास एनआरआई समेत स्थानीय लोगों के 15 हजार फोन और वाट्सएप मैसेज आए, सभी ने उस महिला से सेक्स की मांग की। पड़ाेसी किशोर की इस करतूत से परेशान होकर महिला ने क्राइम ब्रांच का दरवाजा खटखटाया। आईपी एड्रेस से किशोर को पकड़ा…

    विवाहिता की रिपोर्ट के आधार पर क्राइम ब्रांच ने आईपी एड्रेस से किशोर को पकड़ लिया। पता चला कि यह करतूत पड़ोस में ही रहने वाले एक किशोर की है, जो 12 वीं में पढ़ता है। इस घटना के दिन ही किशाेर के माता-पिता ने उक्त विवाहिता को अपने घर पर आइस्क्रीम के लिए बुलाया था। आइस्क्रीम भी उसी किशोर ने सर्व की। दोनों ने अपने बेटे का बचाव करते हुए कहा कि हमारा बेटा ऐसा नहीं कर सकता। उधर पुलिस ने उक्त किशोर के नाबालिग होने के कारण उसकी धरपकड़ कर रिहा भी कर दिया।

    अश्लील मांग के फोन से महिला स्तब्ध

    एक निजी कंपनी में जॉब करने वाली और 6 साल के बच्चे की मां के पास अचानक ही अनजाने नम्बर से फोन और वाट्सएप मैसेज आने लगे और उसमें उससे सेक्स की मांग की जाने लगे, इससे महिला स्तब्ध हो गई। फिर उन मैसेज और नम्बर की जांच की गई, तो पता चला कि यह नम्बर तो एक अश्लील वेबसाइट सेक्सुअल फेवर के लिए उसका पर्सनल नम्बर होने से इस प्रकार के फोन आ रहे हैं। यह पता चलते ही महिला ने क्राइम ब्रांच से सम्पर्क किया और रिपोर्ट लिखवाई। इस दौरान एक अन्य वेबसाइट पर भी उसका नम्बर दे दिया गया।

    आईपी एड्रेस से खोज निकाला आरोपी

    फोन और मैसेज का सिलसिला जारी ही था, इस दौरान क्राइम ब्रांच ने आईपी एड्रेस के माध्यम से उस कंप्यूटर का पता लगा लिया, जिससे उनका नम्बर अश्लील साइट पर डाल दिया गया था। यह करतूत पड़ोस में रहने वाले एक किशोर की है, जो 12 वीं का स्टूडेंट है।

    अपनी पहचान छिपाना नहीं चाहती महिला

    इस संबंध में बात करते हुए विवाहिता ने कहा कि मेरे साथ जो हुआ, वैसा किसी और के साथ नहीं होना चाहिए, इसलिए मैं अपनी पहचान छिपाना नहीं चाहती। मैं चाहती हूं कि अगली बार कोई ऐसा करने के पहले दस बार विचार करे। मुझे केवल यहां के ही नहीं, बल्कि एनआरआई के भी फोन और मैसेज आ रहे हैं, जिसमें मुझसे सेक्स की मांग की जा रही है। इस तरह से मेरे केरेक्टर की ही हत्या कर दी गई है।

  • शादीशुदा महिला के पास आए सेक्स के ऑफर के लिए 15 हजार फोन
    +1और स्लाइड देखें
    शादीशुदा महिला क्राइम ब्रांच गई, तो पड़ोसी ने उन्हें आइस्क्रीम ऑफर की।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ahmedabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×