--Advertisement--

माता-पिता समेत 32 की मौत, शादी के बाद बताई गई दूल्हे को ये बात

भीषण सड़क हादसे में 32 बारातियों की मौत हो गई। दरअसल, 60 लोगों से भरा ट्रक नाले में जा गिरा।

Dainik Bhaskar

Mar 06, 2018, 06:10 PM IST
32 people dead in gujarat bhavnagar truck accident
भावनगर. गुजरात के भावनगर में हुए भीषण सड़क हादसे में 32 बारातियों की मौत हो गई। दरअसल, 60 लोगों से भरा ट्रक नाले में जा गिरा, जिसमें मौजूद 25 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं, अन्य 7 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, ट्रक चालक फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। राजकोट हाइवे पर हुए इस हादसे में दूल्हा बने विजय के माता-पिता की भी मौत गई थी। शादी के बाद बताई गई विजय को माता-पिता की मौत की बात...

- इस भयानक हादसे का सबसे दर्द भरा पहलू यह भी है कि विजय से यह बात उसकी शादी तक छिपाए रखी गई। इस बारे में परिवारजनों का कहना था कि इस खबर से उसे सदमा लग सकता था।
- विजय ने शादी के दौरान अपने पिता प्रवीणभाई वाघेला के बारे में पूछा तो रिश्तेदारों ने उसे बताया ट्रक खराब होने के चलते वे आने में लेट हो जाएंगे। सुबह शादी के बाद विजय को हादसे की जानकारी दी गई।
- शादी में मौजूद अन्य बरातियों को इसकी खबर हो गई थी। इसके चलते किसी ने भी शादी का खाना नहीं खाया। सभी लोग इसी कोशिश में थे कि विजय की शादी जल्द से जल्द हो जाए।
- सभी घायलों को इलाज के लिए भावनगर के सिंहोर ओर टिंडोर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। शादी के बाद विजय को सीधे अस्पताल ले जाया गया।
- हादसे के बाद सरकार ने रेस्क्यू के लिए कई टीमों को लगाया। सीएमओ ने भी हादसे की जानकारी ली। पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।


आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS...
X
32 people dead in gujarat bhavnagar truck accident
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..