Hindi News »Gujarat »Ahmedabad» 32 People Dead In Gujarat Bhavnagar Truck Accident

माता-पिता समेत 32 की मौत, शादी के बाद बताई गई दूल्हे को ये बात

भीषण सड़क हादसे में 32 बारातियों की मौत हो गई। दरअसल, 60 लोगों से भरा ट्रक नाले में जा गिरा।

Bhaskar news | Last Modified - Mar 06, 2018, 06:10 PM IST

माता-पिता समेत 32 की मौत, शादी के बाद बताई गई दूल्हे को ये बात
भावनगर. गुजरात के भावनगर में हुए भीषण सड़क हादसे में 32 बारातियों की मौत हो गई। दरअसल, 60 लोगों से भरा ट्रक नाले में जा गिरा, जिसमें मौजूद 25 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं, अन्य 7 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, ट्रक चालक फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। राजकोट हाइवे पर हुए इस हादसे में दूल्हा बने विजय के माता-पिता की भी मौत गई थी। शादी के बाद बताई गई विजय को माता-पिता की मौत की बात...

- इस भयानक हादसे का सबसे दर्द भरा पहलू यह भी है कि विजय से यह बात उसकी शादी तक छिपाए रखी गई। इस बारे में परिवारजनों का कहना था कि इस खबर से उसे सदमा लग सकता था।
- विजय ने शादी के दौरान अपने पिता प्रवीणभाई वाघेला के बारे में पूछा तो रिश्तेदारों ने उसे बताया ट्रक खराब होने के चलते वे आने में लेट हो जाएंगे। सुबह शादी के बाद विजय को हादसे की जानकारी दी गई।
- शादी में मौजूद अन्य बरातियों को इसकी खबर हो गई थी। इसके चलते किसी ने भी शादी का खाना नहीं खाया। सभी लोग इसी कोशिश में थे कि विजय की शादी जल्द से जल्द हो जाए।
- सभी घायलों को इलाज के लिए भावनगर के सिंहोर ओर टिंडोर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। शादी के बाद विजय को सीधे अस्पताल ले जाया गया।
- हादसे के बाद सरकार ने रेस्क्यू के लिए कई टीमों को लगाया। सीएमओ ने भी हादसे की जानकारी ली। पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।


आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ahmedabad News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: maataa-pitaa smet 32 ki maut, shaadi ke baad btaaee gayi dulhe ko ye baat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ahmedabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×