--Advertisement--

हिट & रन में अब तक कुल 244 मौतें, एक आरोपी भी नहीं पकड़ा गया

Dainik Bhaskar

Mar 29, 2018, 03:36 PM IST

अहमदाबाद जिले में दो साल में हिट एंड रन के 408 मामले हुए, एक वाहन भी जब्त नहीं किया गया।

अहमदाबाद जिले में दो साल में हिट एंडरन के 408 मामले। अहमदाबाद जिले में दो साल में हिट एंडरन के 408 मामले।

अहमदाबाद। शहर में दिनों-दिन हिट & रन की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। ट्रॉफिक जागरूकता के अभाव और पुलिस की नाकामी के कारण लोग बेमौत मारे जा रहे हैं। इस संबंध में 28 मार्च को जब विधानसभा में इस आशय का सवाल पूछा गया, तो बताया गया कि दो साल में इस तरह के 408 मामले दर्ज हुए। इसमें 244 लोगों की मौत हुई। इसके बाद भी अभी तक एक आरोपी की भी धरपकड़ नहीं हो पाई है। 100 लोग घायल भी हुए …

गृह में प्रश्नोत्तर काल के दौरान कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला ने जनवरी 2016 से लेकर जनवरी 2018 तक अहमदाबाद जिले में हुए हिट एंड रन के मामले पर सवाल कया। इसके जवाब में गृहमंत्री ने केहा कि दो साल में जिले में हिट एंड रन के 408 मामले हुए, जिसमें 244 लोग मारे गए और 100 लोग घायल हुए। लेकिन अभी तक किसी को भी अरेस्ट नहीं किया गया है।

आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर

इस मामले में एक बात यही उभरकर आई कि 408 मामलों में एक आरोपी को भी पकड़ने में पुलिस ने सफलता प्राप्त नहीं की है। दूसरी ओर एक वाहन भी जब्त नहीं किया गया है। यह पुलिस की नाकामी ही है।

कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला ने विधानसभा में  उठाया प्रश्न। कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला ने विधानसभा में उठाया प्रश्न।
हिट एंड रन में कुल 100 लोग घायल भी हुए। एक वाहन भी जब्त नहीं किया गया। हिट एंड रन में कुल 100 लोग घायल भी हुए। एक वाहन भी जब्त नहीं किया गया।
X
अहमदाबाद जिले में दो साल में हिट एंडरन के 408 मामले।अहमदाबाद जिले में दो साल में हिट एंडरन के 408 मामले।
कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला ने विधानसभा में  उठाया प्रश्न।कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला ने विधानसभा में उठाया प्रश्न।
हिट एंड रन में कुल 100 लोग घायल भी हुए। एक वाहन भी जब्त नहीं किया गया।हिट एंड रन में कुल 100 लोग घायल भी हुए। एक वाहन भी जब्त नहीं किया गया।
Astrology

Recommended

Click to listen..