--Advertisement--

टीचर को NUDE देखने के लिए मकान मालिक ने की ये हरकत

टीचर और उसकी फ्रेंड ने चांदखेड़ा पुलिस थाने में मकान मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज की, पुलिस ने किया अरेस्ट।

Dainik Bhaskar

Mar 30, 2018, 11:52 AM IST
बाथरूम में फीट किया स्पाई कैमरा। बाथरूम में फीट किया स्पाई कैमरा।

अहमदाबाद। शहर के चांदखेड़ा इलाके में एक मकान मालिक की गंदी मानसिकता देखने को मिली। उसने फ्रेंड के साथ किराए पर रह रही एक शिक्षिका को NUDE देखने के लिए ऐसी हरकत की, जिससे समाज शर्मसार हो गया। टीचर ने इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में की। जिसके बाद मकान मालिक को अरेस्ट कर लिया गया।

बाथरुम में लगाया कैमरा…

- 56 वर्षीय मकान मालिक रमेश गोसाई शुरू से ही स्कूल की टीचर और उसकी फ्रेंड पर बुरी नजर रखता था। इस बात अहसास दाेनों को 15 दिनों में ही हो गया था। एक दिन जब टीचर बाथरुम में हाथ-पैर धाेने गई, तो उसने देखा कि छत से पानी टपक रहा है। इसकी जानकारी उसने मकान मालिक को दी।

- मकान मालिक ने प्लम्बर भेजकर उसकी मरम्मत करवा दी। इसके बाद भी जब पानी टपकना बंद नहीं हुआ। तब मकान मालिक उसके बाथरुम में पहुंचकर शॉवर में माइक्रो स्पाई कैमरा लगा दिया। ताकि लड़कियां जब स्नान करें, तब उन्हें देखा जा सके।

- एक दिन जब वो स्नान करने गई, तब उसने पाया कि शॉवर से पानी बराबर नहीं आ रहा है। इसपर उसने जांच की, तो शावर में उसे कुछ शंकास्पद चीज दिखाई दी। बाद में पता चला कि यह तो कैमरा है। इससे वह चौंक गई। उसने इसकी शिकायत चांदखेड़ा थाने में की, जिसके आधार पर पुलिस ने मकान मालिक को अरेस्ट कर लिया।

पुलिस ने मकान मालिक रमेश गोसाई की धरपकड़ की है। पुलिस ने मकान मालिक रमेश गोसाई की धरपकड़ की है।
टीचर चांदखेड़ा इलाके में स्थित अशोक विहार की नोवा स्कूल में कार्यरत है। टीचर चांदखेड़ा इलाके में स्थित अशोक विहार की नोवा स्कूल में कार्यरत है।
वह 15 दिनों से पेइंग गेस्ट के रूप में वहां रह रही थी। वह 15 दिनों से पेइंग गेस्ट के रूप में वहां रह रही थी।
टीचर और उसकी फ्रेंड ने चांदखेड़ा पुलिस थाने में मकान मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। टीचर और उसकी फ्रेंड ने चांदखेड़ा पुलिस थाने में मकान मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।
X
बाथरूम में फीट किया स्पाई कैमरा।बाथरूम में फीट किया स्पाई कैमरा।
पुलिस ने मकान मालिक रमेश गोसाई की धरपकड़ की है।पुलिस ने मकान मालिक रमेश गोसाई की धरपकड़ की है।
टीचर चांदखेड़ा इलाके में स्थित अशोक विहार की नोवा स्कूल में कार्यरत है।टीचर चांदखेड़ा इलाके में स्थित अशोक विहार की नोवा स्कूल में कार्यरत है।
वह 15 दिनों से पेइंग गेस्ट के रूप में वहां रह रही थी।वह 15 दिनों से पेइंग गेस्ट के रूप में वहां रह रही थी।
टीचर और उसकी फ्रेंड ने चांदखेड़ा पुलिस थाने में मकान मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।टीचर और उसकी फ्रेंड ने चांदखेड़ा पुलिस थाने में मकान मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..