--Advertisement--

31st की पार्टी पर रहेगी पुलिस की बाज नजर, जानें एक्शन प्लॉन

इस बार पुलिस सोशल मीडिया द्वारा इस प्रकार की गतिविधियों पर नजर रखकर कार्रवाई करेगी।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 04:42 PM IST
पुलिस की 300 गाड़ियां रात भर पेट्रोलिंग करेंगी। पुलिस की 300 गाड़ियां रात भर पेट्रोलिंग करेंगी।

अहमदाबाद। नए साल की एक रात पहले यानी 31 दिसम्बर को शहर में कई स्थानों पर पार्टी का आयोजन किया गया है। डीजे पार्टी के अलावा इस रात लोग शराब पीकर धूम मचाते हैं। जिसे लेकर इस बार पुलिस विशेष रूप से सतर्क है। इस बार ऐसी पार्टियों पर पुलिस की बाज नजर रहेगी। इसके लिए पुलिस ने एक्शन प्लॉन तैयार किया है। क्या है एक्शन प्लॉन…

31 दिसम्बर की रात को शहर के पश्चिम इलाकों में डीजे पार्टी का आयोजन किया जाता है। जिस लेकर पुलिस विशेष रूप सतर्क है। एसजी हाइवे और दूसरे सीजी रोड के आसपास के इलाकों के लिए पुलिस ने विशेष व्यवस्था की है। इस इलाकों में हाईप्रोफाइ शराब या अन्य नशीले पदार्थों का सेवन करने वालों को पकड़ने के लिए पुलिस ने विशेष तैयारी की है। इन इलाकों में पुलिस सुबह से ही तैनात हो जाएगी। पुलिस की 300 गाड़ियां पूरे शहर पर नजर रखेगी। वहीं दूसरी ओर लोगों ने भी इस देखते हुए अपने-अपने प्लान तैयार कर लिए हैँ।

सभी इलाकों में चेकपोस्ट तैयार किए गए हैं, जिससे किसी प्रकार की घटना न हो पाए। सभी इलाकों में चेकपोस्ट तैयार किए गए हैं, जिससे किसी प्रकार की घटना न हो पाए।
सेक्टर 2 के सभी पुलिस स्टेशन की कुल 60 सोशल मीडिया की टीम बनाई गई है। सेक्टर 2 के सभी पुलिस स्टेशन की कुल 60 सोशल मीडिया की टीम बनाई गई है।