--Advertisement--

VHP द्वारा वेलेंटाइन डे का विरोध, प्रेमियों को खूब दौड़ाया

पुलिस ने रिवरफ्रंट से VHP के 10 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 03:29 PM IST
साबरमती रिवरफ्रंट में VHP के कार्यकर्ताओं ने वेलेंटाइन डे का विरोध किया। साबरमती रिवरफ्रंट में VHP के कार्यकर्ताओं ने वेलेंटाइन डे का विरोध किया।

अहमदाबाद। VHP के कार्यकर्ताओं द्वारा वेेलेंटाइन डे का विरोध किया जा रहा है। आज सुबह साबरमती रिवरफ्रंट पर VHP के कार्यकर्ताओं ने वहां आए प्रेमी युगलों को खूब दौड़ाया। इस दौरान रिवरफ्रंट पर बैठे लोगों और विरोध करने वालों के बीच काफी विवाद भी हुआ। कई स्थानों पर तनाव की स्थिति पैदा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने रिवरफ्रंट पहुंचकर VHP के 10 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। उल्लेखनीय है कि रिवरफ्रंट में किसी प्रकार की कोई घटना न हो, इसलिए पुलिस की पेट्रोलिंग शुरू की गई है।

रिवरफ्रंट पर बैठे लोगों और विरोध करने वालों के बीच विवाद भी हुआ। कुछ स्थानों पर झड़प की नौबत भी आई। रिवरफ्रंट पर बैठे लोगों और विरोध करने वालों के बीच विवाद भी हुआ। कुछ स्थानों पर झड़प की नौबत भी आई।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंच गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंच गई।
पुलिस ने 10 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। पुलिस ने 10 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।
रिवरफ्रंट में किसी प्रकार की कोई घटना न हो, इसलिए पुलिस की पेट्रोलिंग शुरू की गई है। रिवरफ्रंट में किसी प्रकार की कोई घटना न हो, इसलिए पुलिस की पेट्रोलिंग शुरू की गई है।
प्रेमी युगलों को खूब दौड़ाया। प्रेमी युगलों को खूब दौड़ाया।
Ahmedabad: VHP workers protest of valentine day on riverfront
X
साबरमती रिवरफ्रंट में VHP के कार्यकर्ताओं ने वेलेंटाइन डे का विरोध किया।साबरमती रिवरफ्रंट में VHP के कार्यकर्ताओं ने वेलेंटाइन डे का विरोध किया।
रिवरफ्रंट पर बैठे लोगों और विरोध करने वालों के बीच विवाद भी हुआ। कुछ स्थानों पर झड़प की नौबत भी आई।रिवरफ्रंट पर बैठे लोगों और विरोध करने वालों के बीच विवाद भी हुआ। कुछ स्थानों पर झड़प की नौबत भी आई।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंच गई।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंच गई।
पुलिस ने 10 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।पुलिस ने 10 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।
रिवरफ्रंट में किसी प्रकार की कोई घटना न हो, इसलिए पुलिस की पेट्रोलिंग शुरू की गई है।रिवरफ्रंट में किसी प्रकार की कोई घटना न हो, इसलिए पुलिस की पेट्रोलिंग शुरू की गई है।
प्रेमी युगलों को खूब दौड़ाया।प्रेमी युगलों को खूब दौड़ाया।
Ahmedabad: VHP workers protest of valentine day on riverfront
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..