--Advertisement--

नए कांग्रेसाध्यक्ष अमित चावड़ा की विधानसभा में धमाकेदार एंट्री

दोनों पार्टियों के विधायकों ने मेजें थपथपाकर उनका स्वागत किया।

Danik Bhaskar | Mar 28, 2018, 05:17 PM IST
प्रदेश कांग्रेसाध्यक्ष अमित चावड़ा की धमाकेदार एंट्री। प्रदेश कांग्रेसाध्यक्ष अमित चावड़ा की धमाकेदार एंट्री।

अहमदाबाद। आज विधानसभा में प्रश्नोत्तर काल के बाद कांग्रेस के नए प्रदेशाध्यक्ष अमित चावड़ा ने धमाकेदार एंट्री ली। उनके स्वागत में दोनों पक्षों के लोगों ने मेजें थपाथपाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल ने कहा कि भाजपा की तरह कांग्रेसाध्यक्ष भी गृह के सदस्य हैं। पीएम, पार्टी अध्यक्ष गवर्नर गुजरात से…

इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल ने कहा कि यह गुजरात का गौरव है कि इस राज्य से प्रधानमंत्री, देश की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष, देश के दो राज्यों के गवर्नर देश को दिए हैं। अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी विधानसभा के सदस्य हैं और अब कांग्रेस के अध्यक्ष भी गृह के सदस्य हो गए। अमित भाई का मैं हार्दिक अभिनंदन करता हूं। विश्वास करता हूं कि अब दोनों पार्टियों के निर्णय इसी गृह में ही तय होंगे। बाहर कुछ भी करने के लिए नहीं रहेगा। दोनों पार्टियों के अध्यक्ष युवा हैं। इसलिए दोनों की मंजूरी से राज्य की विकास यात्रा आगे बढ़ती रहेगी।

विधानसभा सत्र की समाप्ति

बुधवार को विधानसभा का आखिरी सत्र समाप्त हुआ। अंतिम दिन भाजपा विधायक अरुण सिंह राणा द्वारा गुजरात के मार्गों से संबंधित नीति और कामकाज की प्रशंसा करने वाला प्रस्ताव पेश किया गया। इसके बाद विधानसभा सत्र की समाप्ति हो गई।

बुधवार को विधानसभा सत्र की समाप्ति। बुधवार को विधानसभा सत्र की समाप्ति।