अहमदाबाद

--Advertisement--

डंपर से टकराकर आग का गोला बनी कार, 130 Km प्रति घंटे थी स्पीड

आग में राज्य के राजस्व मंत्री और कांग्रेस के विधायक के रिश्तेदार समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 04:56 AM IST
ट्रक के साथ टक्कर के बाद कार में आग लग गई। ट्रक के साथ टक्कर के बाद कार में आग लग गई।

अहमदाबाद. अहमदाबाद जिले में भाड़ज के निकट गुरुवार को रोड एक्सीडेंट के दौरान एक कार में लगी आग में राज्य के राजस्व मंत्री और कांग्रेस के विधायक के रिश्तेदार समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य लोग बुरी तरह झुलस गए। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की छानबीन कर रही है। ट्रक की टक्कर के बाद लग गई आग...

- पुलिस ने बताया कि भाडज-ओगणज मार्ग पर बेबीलोन क्लब के निकट एक ट्रक के साथ टक्कर के बाद कार में आग लग गई।

- इस हादसे में राज्य के राजस्व मंत्री कौशिक पटेल के बेटे के साले धैर्य पटेल और तलाला के कांग्रेस विधायक भगवान बारड के भतीजे राहुल समेत तीन लोगों की जल कर मौत हो गई।

- अन्य दो घायलों को सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डम्पर से टकराई थी कार
- भाड़ज से ओगणज के बीच आधी रात में करीब 2.15 बजे 130 की स्पीड से जा रही कार डम्पर से टकराने के बाद अचानक जल उठी। कार में बैठे 3 दोस्त पूरी तरह से झुलस गए जबकि दो युवक बच गए।

- मौत के मुंह से बचे पार्थ पीपावते ने अपने फेसबुक अकाउंट के इंट्रो में लिखा है कि मौत हम तक पहुंचे तो मैं थोड़ा प्रेम आैर थोड़ा नशे में रहूं।

- - घायल पार्थ के पिता अनिल पीपावत के मुताबिक, मैंने बेटे 12.30 बजे फोन किया तो तो उसने कहा पापा दोस्तों के साथ खाना खाने जा रहा हूं। आने में थोड़ी देर होगी। इसके बाद उसके घायल होने की खबर आई और मैं मौके पर पहुंच गया।

राज्य के राजस्व मंत्री कौशिक पटेल के बेटे के साले धैर्य पटेल और तलाला के कांग्रेस विधायक भगवान बारड के भतीजे राहुल समेत तीन लोगों की जल कर मौत हो गई। राज्य के राजस्व मंत्री कौशिक पटेल के बेटे के साले धैर्य पटेल और तलाला के कांग्रेस विधायक भगवान बारड के भतीजे राहुल समेत तीन लोगों की जल कर मौत हो गई।
एक्सीडेंट के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। एक्सीडेंट के बाद कार के परखच्चे उड़ गए।
करीब 2.15 बजे 130 की स्पीड से जा रही कार डम्पर से टकराने के बाद अचानक जल उठी थी। करीब 2.15 बजे 130 की स्पीड से जा रही कार डम्पर से टकराने के बाद अचानक जल उठी थी।
मृतक। मृतक।
मृतक। मृतक।
X
ट्रक के साथ टक्कर के बाद कार में आग लग गई।ट्रक के साथ टक्कर के बाद कार में आग लग गई।
राज्य के राजस्व मंत्री कौशिक पटेल के बेटे के साले धैर्य पटेल और तलाला के कांग्रेस विधायक भगवान बारड के भतीजे राहुल समेत तीन लोगों की जल कर मौत हो गई।राज्य के राजस्व मंत्री कौशिक पटेल के बेटे के साले धैर्य पटेल और तलाला के कांग्रेस विधायक भगवान बारड के भतीजे राहुल समेत तीन लोगों की जल कर मौत हो गई।
एक्सीडेंट के बाद कार के परखच्चे उड़ गए।एक्सीडेंट के बाद कार के परखच्चे उड़ गए।
करीब 2.15 बजे 130 की स्पीड से जा रही कार डम्पर से टकराने के बाद अचानक जल उठी थी।करीब 2.15 बजे 130 की स्पीड से जा रही कार डम्पर से टकराने के बाद अचानक जल उठी थी।
मृतक।मृतक।
मृतक।मृतक।
Click to listen..