--Advertisement--

अहमदाबाद से मुंद्रा की पहली ‘उड़ान’ को सीएम ने दी हरी झंडी

पहले चरण में अहमदाबाद से भावनगर, जामनगर, दीव और मुंद्रा तक फ्लाइट।

Danik Bhaskar | Feb 17, 2018, 12:29 PM IST
मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने उड़ान को दी हरी झंडी। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने उड़ान को दी हरी झंडी।

अहमदाबाद। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने शनिवार को ‘उड़ान’ को हरी झंडी दिखाई। ‘उड़े देश का आम नागरिक’ योजना के तहत एयर ओड़िशा की पहली फ्लाइट ने अहमदाबाद से मुंद्रा तक उड़ान भरी। पहले चरण में अहमदाबाद से भावनगर, जामनगर, दीव और मुंद्रा तक फ्लाइट सर्विस की शुरुआत की गई है। एयर ओड़िशा ने उड़ान योजना के तहत नए एयरपोर्ट्स और शहरों को जोड़ने के लिए 50 रूट तय किए हैं। इस्तेमाल नहीं हुई एयर स्ट्रीप्स का उपयोग…

एयर ओड़िशा और उड़ान योजना का उद्देश्य देश के कोने-कोने में एयर कनेक्टिविटी को बढ़ाना है। जिसमें इस्तेमाल में न लाई गई एयरस्ट्रीप्स का उपयोग किया जाएगा। एयर ओड़िशा ने देश में 50 से अधिक रूट्स प्राप्त किए हैं। उल्लेखनीय है कि यह गुजरात स्टेट एक्सपोर्ट कार्पोरेशन लिमिटेड (GSIC), मोनार्क ग्रुप और एयर डेक्कन का संयुक्त उपक्रम है।

गौरवांवित हैं

इस संबंध में मोनार्क ग्रुप के हिमांशु शाह ने बताया कि भारत की उड़ान के साथ शामिल होने पर हम गौरव का अनुभव कर रहे हैं। हमने भारत के आम नागरिक को हवाई सेवा देने के लिए तत्पर हैं। हमें देश के कोने-कोने में हवाई सफर का अवसर मिला है, इससे हम आम आदमी तक पहुंचेंगे, ऐसी आशा है।

यह एयर ओड़िशा, गुजरात स्टेट एक्सपोर्ट कार्पोरेशन लिमिटेड, मोनार्क ग्रुप और एयर डेक्कन का संयुक्त उपक्रम है। यह एयर ओड़िशा, गुजरात स्टेट एक्सपोर्ट कार्पोरेशन लिमिटेड, मोनार्क ग्रुप और एयर डेक्कन का संयुक्त उपक्रम है।
‘उड़े देश का आम नागरिक’ योजना के तहत एयर ओड़िशा की पहली फ्लाइट ने अहमदाबाद से मुंद्रा तक उड़ान  भरी। ‘उड़े देश का आम नागरिक’ योजना के तहत एयर ओड़िशा की पहली फ्लाइट ने अहमदाबाद से मुंद्रा तक उड़ान भरी।
एयर ओड़िशा ने उड़ान योजना के अंतर्गत नए एयरपोर्ट्स और शहरों को जोड़ने वाले 50 से अधिक रूट्स प्राप्त किए हैं। एयर ओड़िशा ने उड़ान योजना के अंतर्गत नए एयरपोर्ट्स और शहरों को जोड़ने वाले 50 से अधिक रूट्स प्राप्त किए हैं।
एयर ओड़िशा और उड़ान योजना का उद्देश्य देश के कोने-कोन में एयर कनेक्टिविटी बढ़ाना है। एयर ओड़िशा और उड़ान योजना का उद्देश्य देश के कोने-कोन में एयर कनेक्टिविटी बढ़ाना है।