--Advertisement--

कॉलेज गर्ल के सामने रिक्शा चालक ने उतार दी अपनी पेंट

पेडल रिक्शा चालक युवती का पीछा करते हुए उसके सामने अश्लील हरकतें करता।

Dainik Bhaskar

Mar 28, 2018, 04:12 PM IST
इस युवती के सामने आरोपी ने युवती के सामने अपनी पेंट उतार दी। इस युवती के सामने आरोपी ने युवती के सामने अपनी पेंट उतार दी।

अहमदाबाद। शहर में इन दिनों अपराध के साथ-साथ अश्लीलता भी अपनी सीमाएं पार कर रही हैं। हाल ही में इस तरह का एक मामला सामने आया है, जिसमें निरमा यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक 23 वर्षीय युवती के सामने पेडल रिक्शा चालक ने अश्लील हरकतें करते हुए उसके सामने अपनी पेंट उतार दी। साेना हाईकोर्ट पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। युवती का पीछा करते हुए घर तक पहुंचा…

जगतपुर गोदरेज गार्डन सिटी में रहने वाली और निरमा यूनिवर्सिटी में कानून की पढ़ाई करने वाली स्टूडेंट रोज की तरह शाम को अपने डॉगी को घुमाने निकली। तब एक पेडल रिक्शा चालक दिलीप दंताणी ने उसे देखकर अश्लील हरकतें शुरू कर दी। युवती ने उसकी इस गंदी हरकत को अनदेखा कर दिया। इससे युवक ने युवती के सामने ही अपनी पेंट उतार दी। युवती ने तुरंत अपने भाई को फोन कर बुलाया। भाई ने उस युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। रिक्शा चालक युवती का पीछा करते हुए कॉलेज से उसके घर तक भी पहुंच गया था।

शाम 7 बजे युवती बेल्वेर बिल्डिंग के पास से गुजर रही थी, तब रिक्शा चालक ने उसका पीछा किया। शाम 7 बजे युवती बेल्वेर बिल्डिंग के पास से गुजर रही थी, तब रिक्शा चालक ने उसका पीछा किया।
सोला हाईकोर्ट पुलिस ने रिक्शा चालक को अरेस्ट कर लिया है। सोला हाईकोर्ट पुलिस ने रिक्शा चालक को अरेस्ट कर लिया है।
X
इस युवती के सामने आरोपी ने युवती के सामने अपनी पेंट उतार दी।इस युवती के सामने आरोपी ने युवती के सामने अपनी पेंट उतार दी।
शाम 7 बजे युवती बेल्वेर बिल्डिंग के पास से गुजर रही थी, तब रिक्शा चालक ने उसका पीछा किया।शाम 7 बजे युवती बेल्वेर बिल्डिंग के पास से गुजर रही थी, तब रिक्शा चालक ने उसका पीछा किया।
सोला हाईकोर्ट पुलिस ने रिक्शा चालक को अरेस्ट कर लिया है।सोला हाईकोर्ट पुलिस ने रिक्शा चालक को अरेस्ट कर लिया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..