अहमदाबाद

--Advertisement--

प्रोविजन स्टोर में लगी आग, एक परिवार के चार सदस्यों की मौत

परिवार की बड़ी बेटी स्कूल गई थी, इसलिए बच गई, बाकी परिवार का कोई भी नहीं बचा।

Danik Bhaskar

Jan 09, 2018, 04:43 PM IST

अहमदाबाद। नारणपुरा के वरदान टॉवर में आग लग गई। आग टॉवर के एक प्रोविजन स्टोर में लगी थी। इस आग से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। आग की सूचना जैसे ही फायर ब्रिगेड को मिली, उसने तुरंत ही एक्शन लिया। आग में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। फिर अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान चारों की मौत हो गई। बड़ी बेटी स्कूल गई थी…

चौधरी परिवार वरदान टॉवर के ग्राउंड फ्लोर के अगले भाग में क्षेमाकरी माता प्रोविजन स्टोर चलाता था। पीछे के भाग में पूरा परिवार रहता था। मंगलवार की सुबह शार्ट सर्किट से लगी आग के कारण प्रोविजन स्टोर में आग लग गई। धुएं के कारण पीछे के भाग में रहने वाले सुनिल चौधरी बाहर नहीं निकल पा रहे थे। कुछ देर बाद वे बेहोश हो गए। आसपास के लोगों ने आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। चार दमकलें वहां तुरंत ही पहुंच गई। चारों सदस्यों को बमुश्किल बाहर निकाला गया। फिर उन्हें चार अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। जहां चारों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक में पति-पत्नी, भाई और बेटा

प्रोविजन स्टोर में लगी आग से हंसता-खेलता परिवार बिखर गया। मृतकों में प्रोविजन स्टोर चलाने वाले सुनील चौधरी(35), पत्नी लीला चौधरी (30), उनका भाई मोहन चौधरी (30) और बेटा अर्जुन (02) शामिल है। सुनील की 7 साल की बेटी अपने चाचा के घर चली गई थी, वहीं से उसका स्कूल जाना भी हो गया। इससे वह बच गई।

Click to listen..