अहमदाबाद

--Advertisement--

होटल में पहनाया मंगलसूत्र, सिंदूर से मांग भरी, फिर की ज्यादती

कई बार ज्यादती करने के बाद युवक ने युवती से कहा कि मैं तुम्हारे साथ वन-नाइट स्टैंड करना चाहता था।

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2018, 05:38 PM IST
इस युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर पालनपुर की वेलकम और शुभम तथा अहमदाबाद की एक होटल में उससे ज्यादती की। इस युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर पालनपुर की वेलकम और शुभम तथा अहमदाबाद की एक होटल में उससे ज्यादती की।

अहमदाबाद। मोबाइल पर आने वाला मैसेज किस तरह से किसी की भी जिंदगी बरबाद कर सकता है। कई बार मिस कॉल से भी जिंदगी दूभर हो जाती है। राकेश मकवाणा ने अहमदाबाद की युवती को फंसाने के लिए पहले मैसेज किए, फिर धीरे-धीरे प्यार भरी बातें कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। फिर एक होटल में ले जाकर मंगलसूत्र पहनाया, माथे पर सिंदूर लगाया उसके बाद युवती से ज्यादती की। बाद में फोन बंद कर फरार हो गया। युवती की रिपोर्ट पर युवक अरेस्ट…

होटल में युवती से ज्यादती के बाद राकेश फरार हो गया। इस पर युवती ने महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत की, तो पुलिस ने राकेश मकवाणा को अरेस्ट कर लिया।

पहली बार अनजाने नम्बर से कॉल आया

अहमदाबाद की युवती के मोबाइल पर एक दिन एक अनजाने नम्बर से मिस कॉल आया। इससे युवती ने बात नहीं की। दूसरे दिन फिर मिस कॉल आया। इस पर युवती ने फोन पर बात की। उधर से एक युवक ने कहा कि आप जो कोई भी हो, पर आपकी आवाज बहुत ही अच्छी है। मुझे आप अच्छी लगने लगी हो। मुझे आपसे प्यार हो गया है।

मीठी-मीठी बातों से प्रेम जाल में फंसाया

इसके बाद रोज ही युवक का फोन आने लगा। कभी मैसेज में वह लिखता-मैं तुमसे सच्चा प्यार करता हूं। तुम्हारे बिना नहीं रह सकता। इस तरह की मीठी-मीठी बातों से युवती भी युवक के प्रेम जाल में फंस गई। एक दिन युवक ने युवती को पालनपुर बुलाया। युवक उसे एक होटल में लेे गया। उसके बाद उसे मंगलसूत्र पहनाया, सिंदूर से मांग भरकर कहा- आज से हम पति-पत्नी। इसके बाद युवक ने युवती से ज्यादती की। इसके बाद यह सिलसिला काफी समय तक चलता रहा। एक बार युवक ने कहा-मैं तुम्हारे साथ वन नाइट स्टैंड करना चाहता था। मैं तुम्हारे साथ शादी नहीं कर सकता। ऐसा कहते हुए वह वहां से फरार हो गया। साथ ही अपना फोन भी बंद कर दिया। फिर युवती ने युवक के खिलाफ महिला थाने में रिपोर्ट लिखवाई, जिससे पुलिस ने राकेश मकवाणा को अरेस्ट कर लिया।

युवक ने कहा-मैं तो तुम्हारे साथ वन नाइट स्टैंड करना चाहता था। युवक ने कहा-मैं तो तुम्हारे साथ वन नाइट स्टैंड करना चाहता था।
X
इस युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर पालनपुर की वेलकम और शुभम तथा अहमदाबाद की एक होटल में उससे ज्यादती की।इस युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर पालनपुर की वेलकम और शुभम तथा अहमदाबाद की एक होटल में उससे ज्यादती की।
युवक ने कहा-मैं तो तुम्हारे साथ वन नाइट स्टैंड करना चाहता था।युवक ने कहा-मैं तो तुम्हारे साथ वन नाइट स्टैंड करना चाहता था।
Click to listen..