Hindi News »Gujarat »Ahmedabad» Girl Had Done This Lesson, Court Heard The Hanging Sentence

इस लड़की ने किया था ये संगीन जुर्म, कोर्ट को सुनानी पड़ी फांसी की सजा

जिला अदालत के एडिशनल जज ने एक मामले मे 19 साल की लड़की को फांसी की सजा सुनाई है।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 16, 2018, 04:34 AM IST

इस लड़की ने किया था ये संगीन जुर्म, कोर्ट को सुनानी पड़ी फांसी की सजा

गांधीधाम (अहदाबाद).जिला अदालत के एडिशनल जज ने एक मामले मे 19 साल की लड़की को फांसी की सजा सुनाई है। लड़की पर अपने मां बहन की हत्या करने का आरोप है। वहीं इसी मामले में लड़की की बहन को पांच साल की सजा सुनाई। घर के कामकाज को लेकर मां ने लड़की को डांट लगाई थी जिसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया था।गुजरात में महिला को फांसी की सजा देने का पहला मामला दोहरी हत्या की आरोपी है लड़की...

- शहर के कच्छ जिले के गांधीधाम शहर की एक अदालत ने एक साल पहले मामूली डांट डपट पर मां और बहन की तलवार से काट कर हत्या कर दी थी। इस मामले में कोर्ट ने लड़की को गुरुवार को फांसी की सजा सुनाई।

- एडिशनल डीआर भट्ट की अदालत ने नवी सुंदरीपुरी की रहने वाली 19 साल की मंजू नाम की लड़की को दोहरी हत्या के लिए फांसी के साथ ही उसकी एक अन्य बहन पर भी जानलेवा हमले के लिए पांच साल के कैद की सजा सुनाई।

- दरअसल, मंजू ने पिछले साल 17 फरवरी की सुबह घर में सो रही अपनी मां राजीबेन (60) और बहन आरती (27) को मार डाला था। वहीं एक अन्य बहन मधु को घायल कर दिया था। इससे पहले उसकी मां ने घर के कामकाज को लेकर उसे डांट लगाई थी और गाली देने पर उसे थप्पड़ भी मारा था। मंजू ने बाद में प्रतिवाद नहीं किया और सुबह में सो रही मां और बहनों पर हमला कर दिया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ahmedabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×