--Advertisement--

डिप्रेशन के कारण इंजीनियरिंग की स्टूडेंट ने लगाई मौत की छलांग

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2018, 02:26 PM IST

परिवार को संबोधित करते हुए अंग्रेजी में लिखा सुसाइड नाेट, पुलिस ने ब्योरा देने से मना कर दिया।

युवती के सुसाइड नोट में क्या लिखा है, पुलिस ने बताने से किया इंकार। युवती के सुसाइड नोट में क्या लिखा है, पुलिस ने बताने से किया इंकार।

अहमदाबाद। सेटेलाइट-बोपल रोड पर स्थित इसरो स्टाफ क्वाटर्स विक्रमनगर कॉलोनी में रहने वाली और इंजीनियरिंग की फर्स्ट ईयर की 18 वर्षीय स्टूडेंट गुरुवार 22 मार्च की दोपहर बिल्डिंग के छठे माले से मौत की छलांग लगा दी। बताया गया है कि स्टूडेंट डिप्रेशन में थी। इसलिए उसने यह कदम उठाया। सुसाइड की इस घटना से आसपास के इलाकों में हड़कम्प मच गया है। पिता करते हैं इसरों में नौकरी…

इसरो में नौकरी करने वाले अश्विन भाई राव के परिवार में पत्नी और पुत्री श्रेया ही थे। श्रेया एलडी इंजीनियरिंग कॉलेज में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। इस समय उसकी परीक्षा चल रही थी। तीन दिनों से कॉलेज में अवकाश होने के कारण वह घर पर ही थी। इस दौरान गुरुवार को जब माता-पिता बाहर गए, तो उसने दोपहर 3 बजे के आसपास छठी मंजिल पर जाकर वहां से मौत की छलांग लगा दी। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया है।

काफी समय से किसी से बात नहीं कर रही थी

अश्विन भाई के अनुसार श्रेया की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं थी। उसे काफी समय से बुखार आ रहा था। वह कमजोर भी लग रही थी। स्वभाव से वह बहुत ही मिलनसार थी। परंतु काफी दिनों से वह किसी से कुछ भी बात नहीं कर रही थी।

डिप्रेशन की आशंका

सेटेलाइट पुलिस थाने के पीआई के.डी. खांभला ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि युवती ने डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया है। पुलिस आगे जांच कर रही है। युवती ने अंग्रेजी में लिखे सुसाइड नोट में परिवार वालों को संबोधित किया है। पुलिस ने सुसाइड नोट के बारे में अधिक जानकारी देने से इंकार कर दिया है। इससे मौत का कारण क्या है, यह साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता।

श्रेया को काफी समय से बुखार था। वह किसी से बात भी नहीं कर रही थी। श्रेया को काफी समय से बुखार था। वह किसी से बात भी नहीं कर रही थी।
माता-पिता के घर से बाहर जाने पर दोपहर को लगाई मौत की छलांग। माता-पिता के घर से बाहर जाने पर दोपहर को लगाई मौत की छलांग।
X
युवती के सुसाइड नोट में क्या लिखा है, पुलिस ने बताने से किया इंकार।युवती के सुसाइड नोट में क्या लिखा है, पुलिस ने बताने से किया इंकार।
श्रेया को काफी समय से बुखार था। वह किसी से बात भी नहीं कर रही थी।श्रेया को काफी समय से बुखार था। वह किसी से बात भी नहीं कर रही थी।
माता-पिता के घर से बाहर जाने पर दोपहर को लगाई मौत की छलांग।माता-पिता के घर से बाहर जाने पर दोपहर को लगाई मौत की छलांग।
Astrology

Recommended

Click to listen..