--Advertisement--

नंगी तलवार लेकर पान पॉर्लर के मालिक पर हमला

ठेले को हटाने को लेकर विक्रम-नवीनभाई के बीच कई बार विवाद हो चुका था।

Dainik Bhaskar

Dec 16, 2017, 12:56 PM IST
बापू नगर चौराहे पर नवीनभाई की कर्णावती नाम से पान की दुकान है। बापू नगर चौराहे पर नवीनभाई की कर्णावती नाम से पान की दुकान है।

अहमदाबाद। बापूनगर चौराहे पर नवीनभाई कर्णावती पॉर्लर नाम से पान की दुकान चलाते हैं। उनकी दुकान के सामने विक्रम नाम का युवक ठेला लेकर खड़ा रहता है। ठेला हटाने को लेकर नवीनभाई-विक्रम के बीच कई बार विवाद हो चुका था। इस आपसी रंजिश को लेकर विक्रम ने शुक्रवार की रात अपने दोस्त के साथ नंगी तलवार लेकर नवीनभाई पर हमला किया। इसके साथ ही पार्लर में काफी तोड़-फोड़ की। क्या दिख रहा है सीसीटीवी में…

15 दिसम्बर की रात को 9 बजे बाहर बैठे लोग आपस में बातचीत कर रहे थे। किसी आवाज को सुनकर सभी खड़े हो जाते हैं। फिर एक दिशा में एक व्यक्ति ऊंगली बताकर रोकते हुए जाता दिखाई देता है। वह तलवार लेकर आने वाले व्यक्ति से बचने की कोशिश करता है। इतने में वहां तलवार लिए हुए व्यक्ति पहुंच जाता है। पहले वह बाहर रखी कुर्सी पर तलवार से वार करता है। अचानक वह व्यक्ति पर तलवार से हमला करने लगता है। इससे वहां उपस्थित लोग दौड़-भाग करने लगते हैं। लाठी लेकर दूसरा व्यक्ति एक व्यक्ति को मारने लगता है। परंतु उसे तलवार मारने से रोकने का प्रयास दो लोग करते हैं। इतने में वह वहां से भाग जाता है।

दुकान के बार विक्रम ठेला लेकर खड़ा रहता है। दुकान के बार विक्रम ठेला लेकर खड़ा रहता है।
ठेले को हटाने पर दोनों में कई बार विवाद हो चुका है। ठेले को हटाने पर दोनों में कई बार विवाद हो चुका है।
इस आपसी रंजिश के चलते शुक्रवार की रात विक्रम ने नवीनभाई पर तलवार से हमला कर दिया। इस आपसी रंजिश के चलते शुक्रवार की रात विक्रम ने नवीनभाई पर तलवार से हमला कर दिया।
लाठी लेकर दूसरा व्यक्ति किसी को मारने लगता है। लाठी लेकर दूसरा व्यक्ति किसी को मारने लगता है।
तलवार लेकर आया व्यक्ति पान पॉर्लर के मालिक नवीनभाई पर हमला करता है। तलवार लेकर आया व्यक्ति पान पॉर्लर के मालिक नवीनभाई पर हमला करता है।
दो लोगों के रोके जाने पर तलवारधारी वहां से भाग जाता है। दो लोगों के रोके जाने पर तलवारधारी वहां से भाग जाता है।
X
बापू नगर चौराहे पर नवीनभाई की कर्णावती नाम से पान की दुकान है।बापू नगर चौराहे पर नवीनभाई की कर्णावती नाम से पान की दुकान है।
दुकान के बार विक्रम ठेला लेकर खड़ा रहता है।दुकान के बार विक्रम ठेला लेकर खड़ा रहता है।
ठेले को हटाने पर दोनों में कई बार विवाद हो चुका है।ठेले को हटाने पर दोनों में कई बार विवाद हो चुका है।
इस आपसी रंजिश के चलते शुक्रवार की रात विक्रम ने नवीनभाई पर तलवार से हमला कर दिया।इस आपसी रंजिश के चलते शुक्रवार की रात विक्रम ने नवीनभाई पर तलवार से हमला कर दिया।
लाठी लेकर दूसरा व्यक्ति किसी को मारने लगता है।लाठी लेकर दूसरा व्यक्ति किसी को मारने लगता है।
तलवार लेकर आया व्यक्ति पान पॉर्लर के मालिक नवीनभाई पर हमला करता है।तलवार लेकर आया व्यक्ति पान पॉर्लर के मालिक नवीनभाई पर हमला करता है।
दो लोगों के रोके जाने पर तलवारधारी वहां से भाग जाता है।दो लोगों के रोके जाने पर तलवारधारी वहां से भाग जाता है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..