Hindi News »Gujarat News »Ahmedabad News» Mushroom To Neech Most Controversial And Viral Statements Of Gujarat Elections 2017

गुजरात इलेक्शन के सबसे तीखे बयान, कभी मोदी तो कभी राहुल बने निशाना

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 18, 2017, 03:09 PM IST

वीडियो में देखें गुजरात इलेक्शन 2017 में कैसा रहा बयानबाजी का दौर।
    • अहमदाबाद. गुजरात इलेक्शन 2017 का रिजल्ट कुछ ही देर में आ जाएगा। इस साल नेताओं के बीच तीखी जुबानी जंग देखने को मिली। कांग्रेस के मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को 'नीच' तक कह डाला। DainikBhaskar.com अपने रीडर्स को कुछ ऐसे ही तीखे बयानों का कम्पाइलेशन दिखा रहा है।

      नीच पर हुई जमकर पॉलिटिक्स

      गुजरात इलेक्शन का सबसे वायरल बयान कांग्रेस के मणिशंकर अय्यर का रहा। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को नीच कहकर संबोधित किया। हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई देते हुए माफी भी मांगी और कांग्रेस ने उन्हें पार्टी से भी बर्खास्त किया, लेकिन उनका यह बयान बीजेपी के शब्द'बाणों' को और तेज कर गया।

      मणिशंकर के बयान पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने पूछा, "क्या मणिशंकर पाकिस्तान मेरी सुपारी देने गए थे? दिल्ली में उनके घर पाकिस्तान के उच्चायोग की गुप्त बैठक हुई।"

      पीएम के बयान पर पाकिस्तान विदेश मंत्रालय की ओर से बयान जारी कर कहा गया, "भारत में हो रहे चुनाव में हमारा नाम घसीटने की जरूरत नहीं है। अपने दम पर चुनाव जीतना चाहिए।"

      इस पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मोर्चा संभाला और कहा, "भारतीय लोकतंत्र चलाने में सक्षम हैं। इसमें किसी भी बाहरी का हस्तक्षेप पसंद नहीं करते।"

    • गुजरात इलेक्शन के सबसे तीखे बयान, कभी मोदी तो कभी राहुल बने निशाना
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ahmedabad News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Mushroom To Neech Most Controversial And Viral Statements Of Gujarat Elections 2017
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        रिजल्ट शेयर करें:

        More From Ahmedabad

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×