Hindi News »Gujarat News »Ahmedabad News» No Clash Between Us, Vadhaseh Power Usage, Patel CM Rupani

हमारे बीच किसी भी तरह की खींचतान नहीं-रूपाणी

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 29, 2017, 07:02 PM IST

नीतिन पटेल की शक्ति का उपयोग सरकार में बढ़ेगा
  • हमारे बीच किसी भी तरह की खींचतान नहीं-रूपाणी
    +1और स्लाइड देखें
    विजय रूपाणी एवं नीतिन पटेल।

    गांधीनगर। केबिनेट की बैठक के बाद मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल और प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी ने ज्वाइंट प्रेस कॉफ्रेस में बताया कि यह अफवाह बेबुनियाद है कि राज्य में मुख्यमंत्री-उपमुख्यमंत्री के बीच खींचतान चल रही है। इनमें किसी प्रकार की खींचतान नहीं है। नीतिन पटेल की शक्तियों का सरकार पूरी तरह से उपयोग में लाएगी। विभागों का बंटवारा जल्द ही..

    मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि इस बार कई नए मंत्रियों का समावेश किया गया है। इसके अलावा सीनियर मंत्री भी हैं। सभी को उनकी योग्यता और अनुभव के आधार पर योग्य विभाग दिया जाएगा। इसके अलावा मंत्रिमंडल के परामर्श के बाद विभाग के बंटवारे का काम किया जाएगा। आज केबिनेट में मूंगफल्ली की खरीदी और उसकी फीस नियंत्रण के मामले पर चर्चा हुई।

    तीन तलाक के कारण केबिनेट में विलम्ब

    संसद में ट्रिपल तलाक पर चर्चा के कारण गुजरात मंत्रिमंडल को मार्गदर्शन लेना है, इसलिए केबिनेट में विलंब हुआ है। प्रदेशाध्यक्ष जीतू वाघाणी की केबिनेट में उपस्थिति के संबंध में साफ करते हुए बताया कि कानून में क्या-क्या प्रावधान हैं, यह मैं अच्छी तरह से जानता हूं। मैं बैठक में नहीं गया था, बाहर ही बैठा था।

  • हमारे बीच किसी भी तरह की खींचतान नहीं-रूपाणी
    +1और स्लाइड देखें
    मंत्रिमंडल की बैठक।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ahmedabad News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: No Clash Between Us, Vadhaseh Power Usage, Patel CM Rupani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Ahmedabad

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×