--Advertisement--

‘पद्मावत’ को लेकर शहर के थिएटर्स में होगा पुलिस का चुस्त इंतजाम

रिलीज को लेकर अभी भी भ्रम का कुहासा, नुकसान की जिम्मेदारी थिएटर्स मालिक की।

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2018, 05:04 PM IST
सिनेमा हाल में प्रदर्शन से इंकार के बाद भी होगी पुलिस तैनात। सिनेमा हाल में प्रदर्शन से इंकार के बाद भी होगी पुलिस तैनात।

अहमदाबाद। आगामी 25 जनवरी को रिलीज होने वाली विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावत’ का देश भर में विरोध हो रहा है। इस विरोध और प्रदर्शन के बीच गुजरात मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने फिल्म का प्रदर्शन न करने का निर्णय लिया है। इसके बाद भी शहर के कुछ थिएटर्स में पुलिस की चुस्त व्यवस्था की जाएगी। 26 मल्टीप्लेक्स में होगी चुस्त व्यवस्था…

मल्टीप्लेक्स एसो. द्वारा फिल्म के प्रदर्शन से इंकार के बाद भी शहर के 26 मलटीप्लेक्स और गुजरात के चार जिलों अहमदाबाद, वडोदरा, भावनगर और महेसाणा के थिएटर्स की सुरक्षा को लेकर पुलिस की चुस्त व्यवस्था का निर्णय लिया गया है। अहमदाबाद के वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन के तहत आल्फावन सिनेपोलिस सिनेमा, हिमालया मॉल, पीवीआर एक्रोपोलिस सिनेमा, ड्राइवइन सिनेमा, सेटेलाइट पुलिस स्टेशन के तहत के.सरासरा, एसजी हाइवे, इस्कॉन मंदिर के सामने मुक्ता सिनेमा, गुलमोहर पार्क मॉल सिनेमेक्स(पीवीआर, एसजी हाइवे), सोला पुलिस स्टेशन के तहत राजहंस सिनेमा एसजी हाइवे, पीवीआर रेड कार्पेट, सरखेज पुलिस स्टेशन सिटी गोल्ड आंबली बोपल रोड आदि में पुलिस का भारी इंतजाम किया गया है।

पुलिसबल के पुख्ता इंतजाम। पुलिसबल के पुख्ता इंतजाम।
फिल्म के एक दृश्य में दीपिका और शाहिद कपूर। फिल्म के एक दृश्य में दीपिका और शाहिद कपूर।
X
सिनेमा हाल में प्रदर्शन से इंकार के बाद भी होगी पुलिस तैनात।सिनेमा हाल में प्रदर्शन से इंकार के बाद भी होगी पुलिस तैनात।
पुलिसबल के पुख्ता इंतजाम।पुलिसबल के पुख्ता इंतजाम।
फिल्म के एक दृश्य में दीपिका और शाहिद कपूर।फिल्म के एक दृश्य में दीपिका और शाहिद कपूर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..