--Advertisement--

नेता विपक्ष के लिए परेश धानाणी का नाम तय, राहुल से मिलने पहुंचे दिल्ली

इसके अलावा कुंवरजी बावडिया, विक्रम माडम और अश्विन कोटवाल के नाम भी चर्चा में थे।

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 01:54 PM IST
नेता प्रतिपक्ष की रेस में इस समय परेश धानाणी सबसे आगे। नेता प्रतिपक्ष की रेस में इस समय परेश धानाणी सबसे आगे।

अहमदाबाद। विधानसभा चुनाव में भाजपा ने विजय प्राप्त की और विजय रूपाणी के नेतृत्व में सरकार का गठन हुआ। उसके बाद मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री तथा अन्य मंत्रियों ने अपना कार्यभार संभाल भी लिया है। दूसरी तरफ 77 सीटें प्राप्त कर कांग्रेस अब तक विपक्ष का नेता तय नहीं कर पाई थी, अब उसने इस पद के लिए परेश धानाणी का नाम तय कर लिया है। इस संबंध में धानाणी राहुल गांधी ने मिलने दिल्ली पहुंच गए हैं। आज शाम तक हो सकती है घोषणा…

नेता विपक्ष के लिए परेश धानाणी के अलावा कुंवरजी बावडिया, विक्रम माडम और अश्विन कोटवाल के नाम भी सामने आए थे। दो दिनों तक इन नामों पर भी विचार चलता रहा। आखिर मे परेश धानाणी का नाम तय हुआ। इसके लिए आयोजित बैठक में प्रदेश प्रभारी अशोक गहलोत और जितेंद्र सिंह उपस्थित थे। नेता प्रतिपक्ष के लिए मध्य, दक्षिण गुजरात, सौराष्ट्र-कच्छ के विधायकों की राय ली गई थी।

इसके अलावा कुंवरजी बावडिया, विक्रम माडम और अश्विन कोटवाल के नाम भी चर्चा में थे। इसके अलावा कुंवरजी बावडिया, विक्रम माडम और अश्विन कोटवाल के नाम भी चर्चा में थे।
परेश धानाणी राहुल गांधी ने मिलने दिल्ली पहुंच गए हैं। परेश धानाणी राहुल गांधी ने मिलने दिल्ली पहुंच गए हैं।
X
नेता प्रतिपक्ष की रेस में इस समय परेश धानाणी सबसे आगे।नेता प्रतिपक्ष की रेस में इस समय परेश धानाणी सबसे आगे।
इसके अलावा कुंवरजी बावडिया, विक्रम माडम और अश्विन कोटवाल के नाम भी चर्चा में थे।इसके अलावा कुंवरजी बावडिया, विक्रम माडम और अश्विन कोटवाल के नाम भी चर्चा में थे।
परेश धानाणी राहुल गांधी ने मिलने दिल्ली पहुंच गए हैं।परेश धानाणी राहुल गांधी ने मिलने दिल्ली पहुंच गए हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..