--Advertisement--

सोशल मीडिया पर DYSP को दी PSI ने उड़ा देने की धमकी

दो दिन बाद भी पुलिस विभाग द्वारा इस दिशा में किसी प्रकार की कार्रवाई न किए जाने से लोगों में आश्चर्य है।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 01:11 PM IST
धमकी देने वाले पीएसआई श्याम सिंह चावड़ा। धमकी देने वाले पीएसआई श्याम सिंह चावड़ा।

गांधीधाम। भचाऊ में डीवायएसपी को पीएसआई ने सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें पोस्ट कर उन्हें उड़ा देने की धमकी दी गई है। इसके साथ ही ‘हमें हमारी सल्तनत वापस चाहिए’ भी लिखा है। इस धमकी के पोस्ट होने के दो दिन बाद भी पुलिस विभाग द्वारा इस दिशा में किसी प्रकार की कार्रवाई न किए जाने से लोगों में आश्चर्य है। सल्तनत वापस लाओ...

भचाऊ पुलिस थाने के पीएसआई श्यामसिंह चावड़ा द्वारा 24 दिसम्बर की रात एक बजे अपनी तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की। जिस पर लिखा था कि मैं दूसरी बार सस्पेंड हुआ, इसके साथ ही पुलिस विभाग में 7 साल पूरे किए। अभी तक पूरे वेतन पर नहीं हूं। डीवायएसपी राकेश देसाई को उड़ा देने की धमकी दे रहा हूं।

पुलिस विभाग में हड़कम्प

इस पोस्ट के साथ ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। तीन दिन हो गए, अभी तक न तो पोस्ट डिलीट की गई है और न ही किसी प्रकार की कार्रवाई की गई है। इस धमकी का कारण यह है कि हाल में हुए चुनाव में डीवायएसपी ने पीएसआई को कुछ जवाबदारी दी गई थी। पर पीआई उसे निभाने के लिए उपस्थित ही नहीं हुए। इससे उन्हें नोटिस दिया गया। इसके पहले सूरत में गलत व्यवहार के कारण उन्हें सस्पेंड भी किया जा चुका था।

विभाग कार्रवाई करेगा-डीवायएसपी

इस संबंध में डीवायएसपी राकेश देसाई ने कहा कि पीएसआई ने कहा कि पीएसआई को नोटिस भेजा गया था, जिसे उन्होंने नहीं स्वीकारा। सोशल मीडिया में उन्होंने जो पोस्ट की है, उस पर पुलिस विभाग उन पर कार्रवाई करेगा।

श्यामसिंह द्वारा फेसबुक में की गई पोस्ट। श्यामसिंह द्वारा फेसबुक में की गई पोस्ट।
डीवायएसपी राकेश देसाई। डीवायएसपी राकेश देसाई।