--Advertisement--

राजद्रोह के मामले में हार्दिक पटेल के खिलाफ गैर जमानती वारंट

मामले की सुनवाई के दौरान हार्दिक के उपस्थित न होने पर अदालत नाराज।

Dainik Bhaskar

Apr 04, 2018, 04:28 PM IST
इस मामले में सुनवाई 25 अप्रैल को होगी। इस मामले में सुनवाई 25 अप्रैल को होगी।

अहमदाबाद। पास कन्वीनर हार्दिक पटेल के खिलाफ दर्ज राजद्रोह के मामले में सेशंस कोर्ट ने गैर जमानता वारंट जारी किया है। मामले की सुनवाई के दौरान हार्दिक के उपस्थित न होने पर अदालत ने नाराजगी जताई। अगली सुनवाई 25 अप्रैल को है। हार्दिक को जेल के लिए सरकार का प्लान…

गृह विभाग के सूत्रों के अनुसार हार्दिक पटेल को बहुत ही जल्द लम्बे समय पर जेल में रखा जाए, इसके लिए सरकार ने ब्ल्यू प्रिंट तैयार कर लिया है। उन पर राजद्रोह का मामला चल ही रहा है, इस समय वे जमानत पर छूटे हैं। उनके खिलाफ 6 शिकायतें हैं। हार्दिक पटेल द्वारा भाजपा के खिलाफ बयानबाजी की जा रही है। चुनाव के दौरान उन्होंने कई बार बिना अनुमति के रैलियां और सभाएं की। यहां भी उनके तेवर काफी तीखे रहे। अभी तक उनके खिलाफ 6 शिकायतें दर्ज हैं। इसमें इजाफा भी हो सकता है। क्योंकि जहां भी उन्होंने बिना अनुमति के रैलियां और सभाएं की हैं, उन सभी इलाकों से भी उनके खिलाफ शिकायतें दर्ज की जाएंगी।

हार्दिक ने जहां भी नियम भंग कर सभाएं-रैली की है, ऐसे सभी इलाकों से उनके खिलाफ शिकायतें दर्ज की जाएंगी। हार्दिक ने जहां भी नियम भंग कर सभाएं-रैली की है, ऐसे सभी इलाकों से उनके खिलाफ शिकायतें दर्ज की जाएंगी।
X
इस मामले में सुनवाई 25 अप्रैल को होगी।इस मामले में सुनवाई 25 अप्रैल को होगी।
हार्दिक ने जहां भी नियम भंग कर सभाएं-रैली की है, ऐसे सभी इलाकों से उनके खिलाफ शिकायतें दर्ज की जाएंगी।हार्दिक ने जहां भी नियम भंग कर सभाएं-रैली की है, ऐसे सभी इलाकों से उनके खिलाफ शिकायतें दर्ज की जाएंगी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..