--Advertisement--

लापता होने का तोगड़िया का नाटक, ये रहे CCTV के सबूत-क्राइम ब्रांच

108 की रिपोर्ट में उन्हें नार्मल बताया गया है, फुटेज में भी वे नार्मल ही दिखाई दे रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 01:01 PM IST
फुटेज में तोगड़िया सामान्य दिखाई दे रहे हैं। फुटेज में तोगड़िया सामान्य दिखाई दे रहे हैं।

अहमदाबाद। कल प्रवीण तोगड़िया विहिप के पालडी कार्यालय से गुम होने की अफवाह फैल गई थी। इसके बाद हाईवोल्टेज ड्रामे के तहत रात में चंद्रमणि हॉस्पिटल में बीमार हालत में मिले। विहिप के सीनियर कार्यकर्ता और वकील द्वारा क्राइम ब्रांच को उनके लापता होने की सूचना दी गई थी। क्राइम ब्रांच ने इसकी तह पर पहुंचकर यह साबित किया है कि ये केवल एक ड्रामा ही था। पैदल चलते हुए नॉर्मल दिखाई दे रहे हैं तोगड़िया…

क्राइम ब्रांच ने इस मामले की सघन जांच की, जिसमें यह सामने आया है कि तोगड़िया ने खुद ही अपने लापता होने का नाटक किया है। वे अपने कार्यकर्ता धनश्याम के साथ अपने ही घर 23 संगीन बंग्लोज थलतेज गए हैं। इस संबंध में संगीन बंग्लोज के सीसीटीवी के फुटेेज में दिखाई दे रहा है। इसके अलावा 108 की ऑफिशियल रिपोर्ट में भी उन्हें नॉर्मल बताया गया है। इससे क्राइम ब्रांच इस निष्कर्ष पर पहुंची है कि तोगड़िया ने स्वयं ही अपने लापता होने की अफवाह फैलाई थी।

108 की रिपोर्ट में तोगड़िया को नॉर्मल बताया गया है। 108 की रिपोर्ट में तोगड़िया को नॉर्मल बताया गया है।
ये है तोगड़िया के साथ दिखाई देने वाला पुराना कार्यकर्ता धनश्याम। ये है तोगड़िया के साथ दिखाई देने वाला पुराना कार्यकर्ता धनश्याम।
X
फुटेज में तोगड़िया सामान्य दिखाई दे रहे हैं।फुटेज में तोगड़िया सामान्य दिखाई दे रहे हैं।
108 की रिपोर्ट में तोगड़िया को नॉर्मल बताया गया है।108 की रिपोर्ट में तोगड़िया को नॉर्मल बताया गया है।
ये है तोगड़िया के साथ दिखाई देने वाला पुराना कार्यकर्ता धनश्याम।ये है तोगड़िया के साथ दिखाई देने वाला पुराना कार्यकर्ता धनश्याम।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..