Hindi News »Gujarat »Ahmedabad» The Victory Over Rahul Is Easy To Win

राहुल पर जितना हमला होगा, जीत उतनी ही आसान होगी-गहलोत

भाजपा हार के डर से वह चुनावी एजेंडे को विकास मॉडल से भटकाने के लिए ये सब कर रही है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 08, 2017, 01:50 PM IST

  • राहुल पर जितना हमला होगा, जीत उतनी ही आसान होगी-गहलोत
    +3और स्लाइड देखें

    अहमदाबाद। कांग्रेस सरकार में कपड़ा मंत्री और राजस्थान के मुख्यमंत्री रहे अशोक गहलोत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में गिने जाते हैं। वे आमतौर पर राजनीतिक बयानबाजी से दूर रहते हैं, लेकिन गुजरात की चुनाव रणभूमि में काफी सक्रिय नजर रहे हैं। उन्होंने नरेंद्र मोदी और भाजपा के अन्य नेताओं की सभाओं में लगातार राहुल पर दिए जा रहे व्यक्तिगत बयानों पर कटाक्ष किया है। हार्दिक, अल्पेश, जिग्नेश को लाने में महत्वपूर्ण भूमिका...

    गुजरात में हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवानी को कांग्रेस खेमे में लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक गहलोत चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनकी पार्टी और राहुल गांधी पर और अधिक जुबानी हमले करें, ताकि कांग्रेस की जीत बिल्कुल सुनिश्चित हो जाए। राज्य में चुनाव प्रचार की बढ़ती सरगर्मी के बीच गहलोत ने मोदी और उनकी सरकार पर 'झूठे वादे' करने का आरोप लगाया। गहलोत का कहना है कि मोदीजी की बातों से लोग अब उनके झांसे में नहीं आएंगे।

    हवा कांग्रेस के पक्ष में

    उन्होंने शहजाद पूनावाला के संदर्भ में कहा, "इस समय हवा कांग्रेस के पक्ष में है। देखिए मोदीजी किस प्रकार कांग्रेस और उसके आंतरिक चुनाव पर भी हमले कर रहे हैं। वह भी ऐसे व्यक्ति का नाम लेकर जो कांग्रेस सदस्य ही नहीं है।"उन्होंने कहा कि यह साफ दिखाता है कि पूरी भाजपा भयभीत है।" हार के डर से वह चुनावी एजेंडे को विकास मॉडल से भटकाने के लिए ये सब कहा जा रहा है। वह कांग्रेस के आंतरिक लोकतंत्र का मजाक उड़ा रहे हैं। उन्होंने भाजपा के बारे में कहा कि सभी जानते हैं कि भाजपा में सारे बड़े निर्णय आरएसएस ही लेता है।

  • राहुल पर जितना हमला होगा, जीत उतनी ही आसान होगी-गहलोत
    +3और स्लाइड देखें
  • राहुल पर जितना हमला होगा, जीत उतनी ही आसान होगी-गहलोत
    +3और स्लाइड देखें
  • राहुल पर जितना हमला होगा, जीत उतनी ही आसान होगी-गहलोत
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ahmedabad News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: The Victory Over Rahul Is Easy To Win
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ahmedabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×