Hindi News »Gujarat News »Ahmedabad News» Uber Taxi Driver Abuses Celebrity Manager Avani, Drops Her Off At Isolated Spot

उबर के ड्राइवर ने रात में युवती को गली में ले जाकर कहे अपशब्द, फेंका सामान

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 08, 2018, 01:29 PM IST

युवती की शिकायत पर ड्राइवर सस्पेंड, अब कभी उबर में न बैठने का लिया संकल्प।
  • उबर के ड्राइवर ने रात में युवती को गली में ले जाकर कहे अपशब्द, फेंका सामान
    +3और स्लाइड देखें
    रंजीत नाम के उबर के ड्राइवर ने मुझे कहे अपशब्द।

    अहमदाबाद। उबर टैक्सी के ड्राइवर द्वारा एक युवती से छेड़छाड़ करने का एक और मामला सामने आया है। इससे यह साफ हो गया है कि इतनी घटनाओं के बाद भी उबर के ड्राइवर अपनी हरकतों से बाज नहीं आए हैं। एक युवती ने मीडिया के सामने आकर उबर के ड्राइवर द्वारा उससे छेड़छाड़ करने, अपशब्द कहने और उसका सामान फेंक देने का खुलासा किया है।भास्कर को सुनाई अपनी व्यथा…

    शहर की 26 वर्षीय सेलिब्रिटी मैनेजर अवनी सोनी ने भास्कर को अपनी व्यथा बताते हुए कहा कि मुझे अहमदाबाद से मुम्बई जाना था, इसलिए रात साढ़े 11 बजे मेरी फ्लाइट थी, मैं वासणा में रहती हूं, सेलिब्रिटी मैनेजर होने के कारण हमेशा ट्रेवलिंग करती रहती हूं। मुझे कभी भी कहीं भी जाना पड़ता है। इसलिए मैं हमेशा उबर टैक्सी का ही इस्तेमाल करती आई हूं। परंतु इस बार का मेरा अनुभव बहुत ही भयानक रहा। अपने इस अनुभव के आधार पर यही कहूंगी कि कोई भी युवती कभी उबर टैक्सी का इस्तेमाल न करे।

    रात 10 बजे केब आई

    मेरे घर से एयरपोर्ट 20 मिनट दूर है। इसलिए रात 10 बजे मैंने केब बुलाई। मैंने ड्राइवर रंजीत को वासणा से एयरपोर्ट जाने के लिए कहा। इसके अलावा यह भी कहा कि मैं जिस रूट से कहती हूं, उस रूट से चलो। पर ड्राइवर ने मेरी बात पर ध्यान नहीं दिया। उसने गलत रास्ता पकड़ा। मैंने उसे टोका, तो उसने कहा कि मेरे पास नेविगेशन है। इतने में मेरे मोबाइल पर किसी को फोन आ गया। उसने केब धीरे चलानी शुरू कर दी। जब मैंने कहा कि मेरी फ्लाइट मिस हो जाएगी, जरा तेज चलाओ। इससे उसने गाड़ी बहुत ही तेज कर दी। कुछ ही देर में उसने केब की रफ्तार 80-100 कर दी।

    जोर से ब्रेक मारा, तो मैं डर गई

    अवनी ने बताया कि केब की रफ्तार ट्राफिक वाले एरिया परिमल ब्रिज के पास भी तेज थी, मैंने ड्राइवर से धीरे चलाने को कहा, पर वह नहीं माना। केब टाऊनहॉल पहुंच गई। वहां से केब सीधे लेने के बजाए उसने लेफ्ट ले लिया। इससे मुझे डर लगने लगा। यह गलत रास्ता था। आगे मेट्रो का काम चल रहा था, उधर स्ट्रीट लाइट भी नहीं थी। उसके बाद उसने केब को संन्यास आश्रम के पास किसी गली में ले गया, मैंने उसे कहा कि तुम गलत रास्ते में ले आए हो, मैं तुम्हें बताती हूं कि किधर से जाना है। इतने में उसने जोर से ब्रेक मारा। मैं डर गई।

    सामान गाड़ी से बाहर फेंक कर अपशब्द कहे

    उसने केब रोककर मेरा सामान गाड़ी से बाहर फेंक दिया और मुझे अपशब्द कहे। मैंने उससे कहा कि तुम यह गलत कर रहे हो। मैं तुम्हें देख लूंगी। तब उसने कहा कि तुझे जो करना है कर लेना। इसके बाद मैं अपना सामान लेकर वहां से पैदल ही चलने लगी। उसने मेरा पीछा करना शुरू कर दिया। मैं तेजी से दौड़ने लगी, इतने में मेरा फोन गिर गया। मैं कांपने लगी, मैं काफी सहम गई थी।

    ऑटो वाले ने मदद की और एयरपोर्ट पहुंचाया

    किसी तरह मैं सामान लेकर टाऊन हॉल तक पहुंची। वहां एक ऑटो वाले ने मुझे देखा, वह मेरे करीब आया, तो मैंने उसे एयरपोर्ट चलने के लिए कहा। मेरी हालत देखकर ऑटो वाले ने मुझे पानी पिलाया। फिर मुझे एयरपोर्ट पहुंचाया। इसके बाद मैंने उबर कंपनी को शिकायत की कि ऐसे लोगों को नौकरी पर क्यों रखते हो?

    ड्राइवर सस्पेंड

    अवनी ने बताया कि मेरी शिकायत पर कंपनी ने ड्राइवर रंजीत को सस्पेंड कर दिया है। पर मैंने जो कुछ सहा है, वह बहुत ही पीड़ादायी है। ऐसे में कैसे कहा जा सकता है कि अहमदाबाद में महिलाएं सुरक्षित हैं? जब दस बजे मेरे साथ ऐसा हो सकता है, तो देर रात किसी युवती के साथ क्या हो सकता है, यह कल्पना से ही परे है। अब तो मैंने कान पकड़े कि कभी उबर में नहीं बैठूंगी।

    एक डरावना अनुभव

    जब अवनी से पूछा गया कि क्या इसकी शिकायत पुलिस थाने में करना चाहोगी, तो उसने कहा कि इस समय तो मैं मुम्बई में हूं। इसलिए रिपोर्ट नहीं की है। परंतु अपने परिवार वालों से कह दिया है कि वे पुलिस थाने में इसकी शिकायत कर देँ। इसके पहले भी उबर में मेरे साथ कई बार गलत व्यवहार हुआ है, पर इस बार मुझे अपशब्द कहे, जिसका मुझे काफी बुरा लगा। मुझे लगता है कि उसे किसी का सपोर्ट है, तभी उसने मुझसे गलत व्यवहार किया। इस तरह के लोग किसी के साथ कुछ भी कर सकते हैं। मेरे लिए यह एक डरावना अनुभव था।

  • उबर के ड्राइवर ने रात में युवती को गली में ले जाकर कहे अपशब्द, फेंका सामान
    +3और स्लाइड देखें
    इस घटना के बाद कंपनी को शिकायत की।
  • उबर के ड्राइवर ने रात में युवती को गली में ले जाकर कहे अपशब्द, फेंका सामान
    +3और स्लाइड देखें
    उबर का ड्राइवर रंजीत।
  • उबर के ड्राइवर ने रात में युवती को गली में ले जाकर कहे अपशब्द, फेंका सामान
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ahmedabad News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Uber Taxi Driver Abuses Celebrity Manager Avani, Drops Her Off At Isolated Spot
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Ahmedabad

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×