--Advertisement--

तोगड़िया डिस्चार्ज: कहा-मोदी सरकार के इशारे पर काम कर रही है क्राइम ब्रांच।

संजय जोशी की सेक्स सीडी किसने बनाई थी। मुझे पता है, समय आने पर बताऊंगा।

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 05:59 PM IST
प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

अहमदाबाद. विश्व हिंदू परिषद (VHP) के इंटरनेशनल प्रेसिडेंट डॉ. प्रवीण तोगड़िया (62) को बुधवार को चंद्रमणि हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया। हॉस्पिटल से बाहर आते ही तोगड़िया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा, "क्राइम ब्रांच दिल्ली के इशारे पर काम कर रही है। नकली वीडियो बनाकर मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है।" तोगड़िया ने कहा कि वे क्राइम ब्रांच के खिलाफ कानूनी कदम उठाएंगे। बता दें कि तोगड़िया सोमवार को अहमदाबाद में रहस्यमय तरीके से लापता हो गए थे। करीब 12 घंटे बाद वो बेहोश मिले थे।

क्या कहा प्रवीण तोगड़िया ने, 4 प्वाइंट

1) क्राइम ब्रांच रच रही है साजिश

- तोगड़िया ने कहा, "नकली वीडियो बनाकर मुझे बदनाम करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। मुझे गुजरात की पुलिस पर गर्व है, लेकिन मुझ पर दाग लगे.. ऐसी कोशिश क्राइम ब्रांच और जेके भट्ट (अहमदाबाद के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर) कर रहे हैं। वे मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं।"

2) मैं बताऊंगा कि संजय जोशी की सीडी किसने बनाई

- उन्होंने कहा, "राजस्थान पुलिस ने मेरे खिलाफ केस रद्द किया है। संजय जोशी की सेक्स सीडी किसने बनाई थी, ये मुझे पता है और मैं समय आने पर बताऊंगा।"

3) मोदी सरकार के इशारे पर काम कर ही है क्राइम ब्रांच

- " जेके भट्ट की इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल डिटेल सार्वजनिक की जाए। प्राइम मिनिस्टर के साथ उनकी बात हुई है, तो इसे भी साफ किया जाए। जेके भट्ट दिल्ली के पॉलिटिकल बॉस के इशारे पर साजिश रच रहे हैं और देशभक्त कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है।"

4) रात 2 बजे क्राइम ब्रांच ने मुझे उठाया था

- उन्होंने कहा, "मैं क्राइम ब्रांच के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं। क्राइम ब्रांच ने रात 2 बजे मुझे उठाया था।"

मेरा एनकाउंटर हो सकता था: प्रवीण तोगड़िया

- VHP के इंटरनेशनल प्रेसिडेंट प्रवीण तोगड़िया (62) ने मंगलवार को भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी।

- उन्होंने कहा था, "पुराने केस निकालकर मुझे फंसाया जा रहा है। सोमवार को मकर संक्रांति के दिन राजस्थान पुलिस का काफिला आया था। मेरा एनकाउंटर हो सकता था। मैं डर नहीं रहा हूं, लेकिन डराने की कोशिश की जा रही है।

किस मामले में हो रही थी तोगड़िया की तलाश

- तोगड़िया के खिलाफ राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सेशन्स कोर्ट में करीब 10 साल पुराना निषेधाज्ञा उल्लंघन (Injunction violation) का मामला दर्ज है। उनके खिलाफ इस मामले में गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। इसी को लेकर वहां की पुलिस सोमवार को सुबह करीब 10 बजे सोला इलाके में तोगड़िया के घर पहुंची थी। इसके बाद से ही वो रहस्यमय तरीके से लापता हो गए थे।

- प्रवीण तोगड़िया के लापता होने के बाद वीएचपी ने विरोध में सोला पुलिस स्टेशन पर प्रदर्शन भी किया था। अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, सुरेन्द्रनगर समेत कई जगहों पर चक्काजाम और प्रदर्शन भी किया गया था।
- इस दौरान राजस्थान और गुजरात पुलिस के उनको गिरफ्तार करने की खबर भी उड़ी, लेकिन पुलिस ने इससे इनकार किया था। इस बीच, अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उन्हें खोजने के लिए एक स्पेशल टीम भी बना दी थी। किसी अनजान शख्स के फोन करने पर तोगड़िया के बेहोश होने की जानकारी मिली।

तोगड़िया ने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। तोगड़िया ने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है।
तोगड़िया ने कहा कि उन्हें पता है संजय जोशी की सीडी किसने बनाई थी। तोगड़िया ने कहा कि उन्हें पता है संजय जोशी की सीडी किसने बनाई थी।
X
प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
तोगड़िया ने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है।तोगड़िया ने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है।
तोगड़िया ने कहा कि उन्हें पता है संजय जोशी की सीडी किसने बनाई थी।तोगड़िया ने कहा कि उन्हें पता है संजय जोशी की सीडी किसने बनाई थी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..