--Advertisement--

गुजरात में स्टार-वार : BJP से अजय, अक्षय, सलमान तो कांग्रेस से नगमा, रितेश जैसे नाम

प्रचार में रौनक लाने के लिए भाजपा ने फिल्मी कलाकारों को मैदान में उतारने का निर्णय लिया है।

Dainik Bhaskar

Nov 25, 2017, 04:13 AM IST
सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत 20 से ज्यादा एक्टर-एक्ट्रेस बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। (फाइल) सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत 20 से ज्यादा एक्टर-एक्ट्रेस बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। (फाइल)

गांधीनगर. गुजरात इलेक्शन के पहले फेज की वोटिंग में केवल 13 दिन बाकी है। कैम्पेन में रौनक लाने के लिए बीजेपी अब सेलिब्रिटीज को मैदान में उतारने की तैयारियां कर रही हैं। वहीं, कई टीवी स्टार भी चुनाव प्रचार कर सकते हैं। सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत 20 से ज्यादा एक्टर-एक्ट्रेस बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे।

बीजेपी का प्लान: मेगा स्टार्स से मेगा प्रचार

- बीजेपी की कैम्पेन में सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, विवेक ओबेराय, जैकी और टाइगर श्रॉफ, शिल्पा-शमिता शेट्टी, बिपाशा बसु और प्रीति जिंटा नजर आ सकती हैं।

- वहीं, सांसद हेमा मालिनी और मनोज तिवारी तो पार्टी का प्रचार करेंगे ही। इसके अलावा कॉमेडियन कपिल शर्मा और सांसद परेश रावल भी एक साथ देखे जा सकते हैं।

गुजराती कलाकार और खिलाड़ी भी शो-स्टॉपर

- नरेश कानोडिया, हितू कानाेडिया, रोमा माणेक, ओसमाण मीर, अरविंद वेगडा और तारक मेहता का उल्टा चश्मा का स्टार कास्ट बीजेपी के लिए वोट मांगता दिखेगा।

- इसके अलावा क्रिकेटर यूसुफ पठान और इरफान पठान भी पार्टी का प्रचार करेंगे। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, देवआनंद के डुप्लीकेट भी प्रचार में उतरेंगे।

तारीख और जगह का एलान नहीं

- इन सेलिब्रिटीज के प्रोग्राम को लेकर अभी कोई ऑफिशियल एलान नहीं किया गया है। सूत्रों की मानें तो बीजेपी की तरफ से सिर्फ इनके नाम को बताया गया है।

आगे की स्लाइड्स में देखें रिलेटेड फोटोज...

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नगमा का नाम भी शामिल है। (फाइल) कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नगमा का नाम भी शामिल है। (फाइल)
एक प्रोग्राम में राजनाथ सिंह के साथ अक्षय कुमार। (फाइल फोटो) एक प्रोग्राम में राजनाथ सिंह के साथ अक्षय कुमार। (फाइल फोटो)
प्रीति जिंटा। (फाइल फोटो) प्रीति जिंटा। (फाइल फोटो)
योग के एक कार्यक्रम में रामदेव के साथ शिल्पा शेट्टी। (फाइल फोटो) योग के एक कार्यक्रम में रामदेव के साथ शिल्पा शेट्टी। (फाइल फोटो)
कर्नाटक में योग दिवस के मौके पर बिपासा बसु। (फाइल फोटो) कर्नाटक में योग दिवस के मौके पर बिपासा बसु। (फाइल फोटो)
पीएम मोदी के साथ अजय देवगन। (फाइल फोटो) पीएम मोदी के साथ अजय देवगन। (फाइल फोटो)
बीजेपी के इलेक्शन कैंपेन में विवेक ओबेरॉय। (फाइल फोटो) बीजेपी के इलेक्शन कैंपेन में विवेक ओबेरॉय। (फाइल फोटो)
टाइगर और जैकी श्रॉफ बीजेपी के लिए गुजरात में चुनाव प्रचार कर सकते हैं। टाइगर और जैकी श्रॉफ बीजेपी के लिए गुजरात में चुनाव प्रचार कर सकते हैं।
भाजपा के सांसद मनोज तिवारी। (फाइल फोटो) भाजपा के सांसद मनोज तिवारी। (फाइल फोटो)
भाजपा सांसद परेश रावल। (फाइल फोटो) भाजपा सांसद परेश रावल। (फाइल फोटो)
X
सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत 20 से ज्यादा एक्टर-एक्ट्रेस बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। (फाइल)सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत 20 से ज्यादा एक्टर-एक्ट्रेस बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। (फाइल)
कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नगमा का नाम भी शामिल है। (फाइल)कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नगमा का नाम भी शामिल है। (फाइल)
एक प्रोग्राम में राजनाथ सिंह के साथ अक्षय कुमार। (फाइल फोटो)एक प्रोग्राम में राजनाथ सिंह के साथ अक्षय कुमार। (फाइल फोटो)
प्रीति जिंटा। (फाइल फोटो)प्रीति जिंटा। (फाइल फोटो)
योग के एक कार्यक्रम में रामदेव के साथ शिल्पा शेट्टी। (फाइल फोटो)योग के एक कार्यक्रम में रामदेव के साथ शिल्पा शेट्टी। (फाइल फोटो)
कर्नाटक में योग दिवस के मौके पर बिपासा बसु। (फाइल फोटो)कर्नाटक में योग दिवस के मौके पर बिपासा बसु। (फाइल फोटो)
पीएम मोदी के साथ अजय देवगन। (फाइल फोटो)पीएम मोदी के साथ अजय देवगन। (फाइल फोटो)
बीजेपी के इलेक्शन कैंपेन में विवेक ओबेरॉय। (फाइल फोटो)बीजेपी के इलेक्शन कैंपेन में विवेक ओबेरॉय। (फाइल फोटो)
टाइगर और जैकी श्रॉफ बीजेपी के लिए गुजरात में चुनाव प्रचार कर सकते हैं।टाइगर और जैकी श्रॉफ बीजेपी के लिए गुजरात में चुनाव प्रचार कर सकते हैं।
भाजपा के सांसद मनोज तिवारी। (फाइल फोटो)भाजपा के सांसद मनोज तिवारी। (फाइल फोटो)
भाजपा सांसद परेश रावल। (फाइल फोटो)भाजपा सांसद परेश रावल। (फाइल फोटो)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..