--Advertisement--

मां ने बेटी के साथ लगाई आग, बचाने गए सास-ससुर भी झुलसे

मांडवी में गोकुलवास में घरेलू झगड़े में बहू की मौत, परिवार के 3 लोग आग की चपेट में।

Dainik Bhaskar

Apr 24, 2018, 03:53 PM IST
बहू को बचाने गई सास झुलसी। बहू को बचाने गई सास झुलसी।

भुज। मांडवी के गोकुलवास में सोमवार को सास-बहू के बीच विवाद हो गया, जिसका अंजाम यह हुआ कि उस परिवार के चार लोग आग से बुरी तरह से झुलस गए। आग से बुरी तरह से झुलस जाने से बहू की मौत हाे गई। उधर सास की हालत अधिक खराब है। अक्सर होता था सास-बहू में विवाद…

मांडवी के गोकुलवास में रहने वाली पार्वती बेन राजेश भाई मांगलिया (21) का अपनी सास और ननद के साथ अक्सर झगड़ा होता था। इससे तंग आकर बहू ने शाम को सात बजे घर में स्टोव के पास खड़े होकर उसका केरोसीन अपने सर पर डाल लिया। उसके बाद खुद पर आग लगा ली। इससे वह बुरी तरह से झुलस गई, जिससे उसकी मौत हो गई। अपनी मां के साथ 11 महीने की बेेटी तृप्ति भी थी, इसलिए वह मासूम भी झुलस गई। बहू को बचाने आई सास लालबाई भाणजी भाई मांगलिया (55), ससुर भाणजी थावर मांगलिया (58) भी बुरी तरह से झुलस गए। तीनों को पहले मांडवी के अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में उन्हें भुज रिफर कर दिया गया। अभी सास की हालत गंभीर बताई जा रही है।

चार दिन पहले ही ससुराल आई थी बहू

अक्सर सास-बहू-ननद में झगड़ा होने के कारण बहू नाराज होकर अपने मायके चली गई थी। 29 अप्रैल को ननद की शादी होने के कारण बहू पिछले शुक्रवार को ही ससुराल आई थी। इस दौरान एक बार फिर उसका झगड़ा ननद और सास से हुआ। आखिर बहू पार्वती बेन ने अपने ऊपर केरोसीन डालकर आग लगा ली।

ससुर भी झुलसे। ससुर भी झुलसे।
X
बहू को बचाने गई सास झुलसी।बहू को बचाने गई सास झुलसी।
ससुर भी झुलसे।ससुर भी झुलसे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..