--Advertisement--

सोला सिविल के प्रोफेसर ने लिफ्ट में ही स्टूडेंट का चुम्बन ले लिया

लिफ्ट में CCTV न होने के कारण पंकज को गिरफ्तार नहीं किया गया है, बुधवार को पूछताछ।

Danik Bhaskar | Jun 27, 2018, 11:29 AM IST

अहमदाबाद। सोला सिविल हॉस्पिटल में मेडिकल की पढ़ाई करने वाली एक स्टूडेंट को असिस्टेंट प्रोफेसर ने लिफ्ट में अपनी बाहों में लेकर उसका चुम्बन ले लिया। प्रोफेसर ने स्टूडेंट को ट्यूशन के लिए मिलने बुलाया था। घटना एक सप्ताह पहले की है। स्टूडेंट ने हाईकोर्ट पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है। लिफ्ट में सीसीटीवी नहीं है…

सोला सिविल हॉस्पिटल में एमबीबीएस के चौथे सेमेस्टर की पढ़ाई करती 24 वर्षीय मानसी ( बदला हुआ नाम) को प्राइवेट ट्यूशन की आवश्यकता होने के कारण अन्य स्टूडेंट्स के रेफरेंस से असिस्टेंट प्रोफेसर पंकज आखेलकर से सम्पर्क किया। इसके बाद पंकज ने मिलने के लिए 19 जून की शाम को मिलने के लिए कहा। मानसी ने समय पर पहुंचकर पंकज से मिली, जब वे दोनों लिफ्ट से जा रहे थे, तब पंकज ने मानसी को अपनी बाहों में लेकर उसका चुम्बन ले लिया। इससे मानसी हतप्रभ रह गई। उसने पंकज को काफी बुरा-भला कहा और वहां से चली गई। बाद में पता चला कि लिफ्ट में सीसीटीवी नहीं है।

परिवार वालों की सहमति के बाद लिखाई रिपोर्ट

पहले तो इस घटना का जिक्र मानसी ने किसी से नहीं किया। बाद में परिवार की सहमति के बाद एक सप्ताह बाद मंगलवार को सोला हाईकोर्ट पुलिस स्टेशन में इस घटना की रिपोर्ट लिखवाई। हेरेसमेंट कमेटी के अध्यक्ष डॉ. निधि बेन सूद ने हा कि जीएमईआरएस मेडिकल कॉलेज की ओर से छेड़छाड़ की जानकारी मिली है। हम बुधवार को मानसी और पंकज को बुलाकर उनसे पूछताछ करेंगे। लिफ्ट में सीसीटीवी न होने के कारण अभी तक पंकज की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।