--Advertisement--

तांत्रिक ने देवर-देवरानी के सामने महिला के कपड़े उतरवाए, कहा- इसके ऊपर 15 साल से भूत है

तांत्रिक ने कहा-इस पर भूत-प्रेत का साया है, सब-कुछ ठीक हो जाएगा, इस मामले पर पति से विवाद भी हुआ।

Dainik Bhaskar

Jun 03, 2018, 11:09 PM IST
डेमो फोटो डेमो फोटो

अहमदाबाद। यहां के सरसपुर में गोकुलदास में रहने वाली एक महिला को तांत्रिक के सामने निर्वस्त्र किया गया। इसकी शिकायत अहमदाबाद के मेघाणी नगर पुलिस स्टेशन में की गई है। पति, देवर-देवरानी, ससुर और तांत्रिक के खिलाफ शिकायत…

- महिला ने शिकायत में कहा, मैं-मेरे पति और दो बच्चों के साथ रहती हूं। 6 महीने से मुझे शारीरिक तकलीफ थी। इसके लिए मैंने दवाएं ली और तांत्रिक को भी दिखाया। इसके बाद भी मुझे कोई फायदा नहीं हुआ। इसकी जानकारी मैंने घरवालों को दी। घरवालों ने बताया कि उनकी नजर में चंदन नगर में एक तांत्रिक है, वो तुम्हें ठीक कर देगा।

तांत्रिक ने कहा- इसके कपड़े बदलने होंगे

एक दिन महिला पति के साथ देवर के घर गई। जहां उसके ससुर मंगा भाई और पड़ोस में रहने वाली लीलाबेन भी वहां थे। इसके बाद मुझे लेकर तांत्रिक के पास गए। तांत्रिक ने सबके सामने कहा- इस पर 15 साल से भूत चढ़ा हुआ है। इसे दूर करने के लिए मुझे कुछ करना पड़ेगा, इसके कपड़े बदलने होंगे।

देवर-देवरानी और तांत्रिक के सामने उतारे कपड़े

इसके बाद चेतन तांत्रिक ने कुछ कपड़े दिए। कपड़े देने के बाद तांत्रिक ने कहा- तुम अपने कपड़े उतारकर 15 कदम चलकर मेरे सामने आओ। उस समय कमरे में देवर-देवरानी और लीलाबेन थे। पति और ससुर कमरे के बाहर खड़े थे। तांत्रिक के कहने पर मैंने अपने शरीर के सारे कपड़े उतार दिए लेकिन डर लगने पर मैंने देवरानी से तांत्रिक से मिला कपड़ा अपने शरीर पर डाल लिया।

तांत्रिक ने मुझ पर पानी छींटा

इस दौरान तांत्रिक ने मेरे ऊपर पानी डाला और नीबू देते हुए कहा- सब कुछ ठीक हो जाएगा। इसके बाद हम घर आ गए। मैंने अपने पति से कहा- मुझ पर भूत-प्रेत की बात झूठी है। इस पर हमारे बीच विवाद भी हुआ। इससे मैं अपने मायके पालनपुर चली गई। इस समय मैं अपने माता-पिता के साथ शिकायत करने आई हूं।

(नोटः तस्वीर प्रतीकात्मक है...)

X
डेमो फोटोडेमो फोटो
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..