--Advertisement--

व्यवस्था से तंग आकर युवक ने ऐसा किया, जो यूनिक है

लोग यदि अधिक राशि खर्च करें, तो नम्बर तुरंत मिल जाता है, पर सरकारी सिस्टम में 20 दिनों में मिले जाएगा, इसकी गारंटी नहीं।

Dainik Bhaskar

Apr 21, 2018, 02:07 PM IST
आरटीओ में नम्बर प्लेट का जल्द अपाइमेंट नहीं मिलने से तंग आकर युवक ने ऐसा किया। आरटीओ में नम्बर प्लेट का जल्द अपाइमेंट नहीं मिलने से तंग आकर युवक ने ऐसा किया।

अहमदाबाद। सरकार ने यह फरमान निकाला है कि अब पुराने वाहनों पर भी हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट (HSRP ) लगाई जाएगी। इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सुभाषब्रिज आरटीओ में HSRP की पर्याप्त व्यवस्था नहीं है। इससे लोगों को 20 दिनों तक अपाइमेंट नहीं मिल रहा है। इससे परेशान होकर एक युवक ने अपने वाहन पर नम्बर प्लेट की जगह लिखवा दिया है ‘आएगा, मेरा नम्बर भी आएगा’। सरकार का दावा झूठा…

इस संबंध में सरकार भले ही यह दावा कर रही हो कि किसी को कोई तकलीफ नहीं है। पर उसका दावा सच्चाई से काफी दूर है। लोगों की परेशानियों को देखते हुए भी सरकार ने कंपनी के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की है। लोग यदि अधिक राशि खर्च करें, तो नम्बर तुरंत मिल जाता है। सरकारी सिस्टम से HSRP लेने में 20 दिनों तक राह देखनी होती है। इस पर भी गारंटी नहीं कि नम्बर मिल ही जाएगा। ऐसे में उक्त के इस प्रयास की लोग सराहना कर रहे हैं।

इसने अपने वाहन पर लिखवा लिया, आएगा, मेरा नम्बर आएगा। इसने अपने वाहन पर लिखवा लिया, आएगा, मेरा नम्बर आएगा।
आगे की तरफ उसने लिखवाया है कमिंग सून । आगे की तरफ उसने लिखवाया है कमिंग सून ।
X
आरटीओ में नम्बर प्लेट का जल्द अपाइमेंट नहीं मिलने से तंग आकर युवक ने ऐसा किया।आरटीओ में नम्बर प्लेट का जल्द अपाइमेंट नहीं मिलने से तंग आकर युवक ने ऐसा किया।
इसने अपने वाहन पर लिखवा लिया, आएगा, मेरा नम्बर आएगा।इसने अपने वाहन पर लिखवा लिया, आएगा, मेरा नम्बर आएगा।
आगे की तरफ उसने लिखवाया है कमिंग सून ।आगे की तरफ उसने लिखवाया है कमिंग सून ।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..