Hindi News »Gujarat »Ahmedabad» Addict Youth Molests Mother In Patan Of Gujarat

खून के रिश्ते को किया तार-तार, बेटे ने मां के साथ की ऐसी घिनौनी हरकत

गुजरात के पाटन में पुलिस ने अपनी ही मां के साथ रेप करने के आरोप में उसके बेटे को गिरफ्तार किया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 23, 2018, 11:49 AM IST

खून के रिश्ते को किया तार-तार, बेटे ने मां के साथ की ऐसी घिनौनी हरकत

अहमदाबाद.गुजरात के पाटन में एक 22 साल के लड़के पर अपनी ही मां का रेप करने का अारोप है। पुलिस ने आरोपी लड़के को अरेस्ट कर आईपीसी की धारा 376 और 504 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पोर्न एडिक्ट था बेटा

- पाटन निवासी कमला (काल्पनिक नाम) पति, बेटी और 22 साल के बेटे के साथ जल चौक क्षेत्र में रहती हैं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका छोटा बेटा राहुल पोर्न देखने का आदी था। वो मोबाइल पर अश्लील वीडियो उसके और बहन के सामने ही देखता था।


- "वो मुझसे कई बार सेक्शुअल फेवर मांग चुका था। तब मैंने उसे डांटकर भगा दिया था। गुरुवार रात करीब 1 बजे वो मेरे कमरे में पानी मांगने आया था। वो नशे की हालत में था। पानी पीते हुए वो मेरे पास आया और जबरदस्ती करने लगा। मैंने चिल्लाने की कोशिश की तो उसने मेरा मुंह अपने हाथ से बंद कर दिया।"


- घटना के वक्त महिला का पति घर पर नहीं था। उसके लौटते ही महिला ने बेटे की हरकत के बारे में बताया और पति के साथ जाकर पुलिस कंप्लेंट दर्ज करवाई। पुलिस ने FIR दर्ज कर महिला को मेडिकल एग्जामिनेशन के लिए भेजा है। जांच जारी है।

(फोटो प्रतीकात्मक है।)

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ahmedabad News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Khoon ke rishte ko kiyaa taar-taar, bete ne maan ke saath ki aisi ghiNaoni harkt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From Ahmedabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×