--Advertisement--

‘पति नामर्द, ससुर-देवर संबंध बनाने के लिए डाल रहे दबाव’

पुलिस थाने पहुंचकर पुत्रवधू ने लिखवाई एफआईआर।

Danik Bhaskar | Apr 16, 2018, 04:25 PM IST
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि ससुर-देवर और पड़ोसी मेरे कमरे में घुस आए और मेरे हाथ-पैर पकड़कर मेरे साथ जबर्दस्ती करने का प्रयास करने लगे। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि ससुर-देवर और पड़ोसी मेरे कमरे में घुस आए और मेरे हाथ-पैर पकड़कर मेरे साथ जबर्दस्ती करने का प्रयास करने लगे।

अहमदाबाद। यहां सरदार नगर थाने में एक बहू ने अपने ससुर पर रेप के प्रयास का आरोप लगाते हुए एफआईआर लिखवाई है। उसने बताया कि मेरा पति नामर्द है। इसलिए वंश आगे बढ़ाने के लिए ससुर-देवर मुझपर संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहे हैं। सास के साथ मिलकर ससुर-देवर मुझ पर अत्याचार कर रहे हैं। पति से कहने पर वे सुसाइड की धमकी देते हैं। कई बार किया रेप का प्रयास…

बहू ने आरोप लगाया, शादी के 4 साल बाद भी उनकी कोई संतान न होने पर देवर और ससुर ने संबंध बनाने का प्रयास किया। दोनों ने मिलकर मेरी ऊंगली भी काट दी। एक बार देवर-ससुर पड़ाेसी के साथ मेरे कमरे में घुस गए। सभी ने मेरे हाथ-पैर पकड़कर गलत काम करने की कोशिश की। मेरे बाल भी काट दिए। इस काम में सास भी साथ देती है। सास मुझे किन्नर कहती है। अब वे मेरी मां को मार डालने की धमकी दे रहे हैं। पति से कहती हूं तो वे सुसाइड करने की धमकी देते हैं। मैं क्या करूं, समझ में नहीं आ रहा है। अत्याचार से तंग आकर मैंने पुलिस थाने में रिपाेर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शादी के चार साल बाद भी हमारी कोई संतान नहीं है। शादी के चार साल बाद भी हमारी कोई संतान नहीं है।
पति सुसाइड की धमकी देते हैं। पति सुसाइड की धमकी देते हैं।