अहमदाबाद

--Advertisement--

अहमदाबाद में गुंडों ने खुले आम हथियार लेकर मचाया आतंक

इस घटना का वीडियो देखकर लगता है कि यह दृश्य यूपी-बिहार का है, परंतु दुर्भाग्य से ऐसा अहमदाबाद में रविवार को हुआ है।

Dainik Bhaskar

Apr 30, 2018, 12:35 PM IST
पूरी घटना वीडियो में देखने को मिली। पूरी घटना वीडियो में देखने को मिली।

अहमदाबाद। शहर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लगता है अब अपराधियों को न तो कानून का खौफ है और न ही पुलिस का। अब इस शहर में गुंडे बेखौफ होकर हथियार लेकर खुलेआम निकलने लगे हैँ। इस तरह के दृश्य अब आम बन गए हैं। पुलिस का ध्यान भी इस ओर नहीं है, इसलिए गुडों की दादागिरी बढ़ गई है। रविवार को बापूनगर चौराहे के गरीबनगर के पास दो गुटों के बीच तीखी झड़पें हुई, जिसमें गुंडे खुले आम हथियारों के साथ निकले। वीडियो यूपी-बिहार का लगता है…

दो गुटों के बीच हुई तीखी झड़प की घटना का वीडियो देखने में आया है, जिससे पहली नजर में तो यह यूपी-बिहार का लगता है। पर दुर्भाग्य से यह वीडियो अहमदाबाद का है। इस इलाके में असामाजिक तत्वों द्वारा आए दिनों नागरिकों को परेशान किया जाता है। इससे नागरिकों ने पुलिस प्रशासन से इस दिशा में मांग की है कि असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर अंकुश लगाएं।

दो गुटों में संघर्ष को लेकर असामाजिक तत्व खुले आम हथियार लेकर निकले। दो गुटों में संघर्ष को लेकर असामाजिक तत्व खुले आम हथियार लेकर निकले।
पहली नजर में यह वीडियो यूपी-बिहार का लगता है। पहली नजर में यह वीडियो यूपी-बिहार का लगता है।
स्थानीय नागरिकों ने पुलिस प्रशासन से इन असामाजिक तत्वों से निजात दिलाने की मांग की है। स्थानीय नागरिकों ने पुलिस प्रशासन से इन असामाजिक तत्वों से निजात दिलाने की मांग की है।
X
पूरी घटना वीडियो में देखने को मिली।पूरी घटना वीडियो में देखने को मिली।
दो गुटों में संघर्ष को लेकर असामाजिक तत्व खुले आम हथियार लेकर निकले।दो गुटों में संघर्ष को लेकर असामाजिक तत्व खुले आम हथियार लेकर निकले।
पहली नजर में यह वीडियो यूपी-बिहार का लगता है।पहली नजर में यह वीडियो यूपी-बिहार का लगता है।
स्थानीय नागरिकों ने पुलिस प्रशासन से इन असामाजिक तत्वों से निजात दिलाने की मांग की है।स्थानीय नागरिकों ने पुलिस प्रशासन से इन असामाजिक तत्वों से निजात दिलाने की मांग की है।
Click to listen..