--Advertisement--

इधर BJP का चुनाव चिंतन, उधर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा

कांग्रेस में अंतर्विरोध इसी तरह जारी रहा, तो भाजपा इसका फायदा उठाने में कोई कसर बाकी नहीं रखेगी।

Danik Bhaskar | Jun 26, 2018, 04:32 PM IST

अहमदाबाद। भाजपा का चुनाव चिंतन अभी खत्म नहीं हुआ कि पार्टी से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेशाध्यक्ष की पत्रकार वार्ता में घुसकर तोड़फोड़ की। एक तरफ भाजपा की तैयारी जोरों पर है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस में एक तरह से आपातकाल छा गया है। इससे लगता है कि कांग्रेस की यही हालत रही, तो लोकसभा चुनाव में भाजपा की राह आसान हो जाएगी। भाजपा का रोड मेप, कांग्रेस का अंतर्कलह…

गुजरात भाजपा द्वारा दो दिनों से लोकसभा चुनाव के लिए चिंतन-मनन कार्यक्रम चल रहा था। इसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा गुजरात की सभी 26 सीटों पर एक बार फिर भाजपा का परचम फहराना चाहती है, इसके लिए भाजपा के प्रदेश नेताओं को भी जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। दूसरी तरफ कांग्रेस नेताओं में असंतोष लगातार बढ़ रहा है। नाराज कार्यकर्ताओं का प्रेस कांफ्रेंस में जाकर तोड़फोड़ करना इसी का सबूत है। इनके झगड़े देखकर नहीं लगता है कि ये आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता दे रहे हैं इस्तीफे की धमकी

कांग्रेस के नेता प्रदेश के नेताओं के खिलाफ शहर और जिले के नेता इस्तीफे की धमकी दे रहे हैं। इससे कांग्रेस का स्तर दिनों-दिन गिर रहा है। इधर भाजपा ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है, उधर कांग्रेस अभी भी अंतर्कलह में ही उलझी है। एक तरह से कांग्रेस में अराजकता का माहौल है, जिसका फायदा भाजपा को मिलेगा, इसमें कोई दो मत नहीं।

कांग्रेस समझ नहीं पा रही है कि नाराज कार्यकर्ताओं को कैसे मनाया जाए। कांग्रेस समझ नहीं पा रही है कि नाराज कार्यकर्ताओं को कैसे मनाया जाए।
कांग्रेस अब अंतर्कलह को रोकने की तैयारी मेँ। कांग्रेस अब अंतर्कलह को रोकने की तैयारी मेँ।
कांग्रेसाध्यक्ष और प्रवक्ता ने विरोध करने वालों को रोका। कांग्रेसाध्यक्ष और प्रवक्ता ने विरोध करने वालों को रोका।

Related Stories