अहमदाबाद

--Advertisement--

ब्लेक फ्राइडे- 12 घंटे में हुए 3 एक्सीडेंट में 6 लोगों की मौत

कहीं पिता-पुत्र तो कहीं दो सगे भाइयों की मौत। कोई डम्पर से तो कोई ट्रेलर से तो कहीं कार से बाइक सवारों से हुई भिड़ंत।

Dainik Bhaskar

May 05, 2018, 03:42 PM IST
एक्सीडेंट के बाद कार गड्ढे में फंस गई। एक्सीडेंट के बाद कार गड्ढे में फंस गई।

देशलपर गुंतली। नखत्राणा तहसील के विगोडी फाटक के पास शुक्रवार की शाम को हुए एक्सीडेंट में देशलपर गुंतली में रहने वाले तीन लोगों की मौत हो गई। ये तीनों एक ही बाइक पर माता के मढ से दर्शन कर वापस आ रहे थे। पिता-पुत्र और पारिवारिक भाई को कार ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे तीनों की मौत हो गई। अन्य दो दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत हो हुई। बड़ी भयानक थी वह मौत….

यह एक्सीडेंट इतना भीषण था कि कार ने बाइक सवारों को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि वे तीनों काफी ऊपर उछल गए। इधर कार भी अागे जाकर एक गड्ढे में गिर पड़ी। इधर तीनों को तुरंत 108 के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। इस घटना की रिपोर्ट पुलिस स्टेशन में नहीं की गई है। मृतकों के नाम मूलजीभाई जखुभाई वाल्मीकि(38), उनका 6 साल का बेटा जील और उनका पारिवारिक भाई लवजी है। जिसने भी इस हादसे को देखा, सबने कहा कि बड़ी भयानक थी उनकी मौत।

बाइक से रोड क्रास करते दो भाइयों की मौत

रापर तहसील के टींडलवा गांव के कोली परिवार के दो सगे भाई लाकडिया के पास रास्ता क्रास कर रहे थे, तभी सामने से आ रहे ट्रेलर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इससे दोनों भाइयों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों में 30 वर्षीय दयाल जीवा कोली और 25 वर्षीय हरेश जीवा कोली है। पुलिस के अनुसार बाइक बिना नम्बर की थी।

डम्पर ने बाइक चालक को चपेट में लिया

तीसरी दुर्घटना रापर तहसील के नीलपर पाटिया के पास हुई, जिसमें एक डम्पर चालक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। रापर पीआई के अनुसार शुक्रवार की शाम को हुए इस हादसे में तुलसी लक्ष्मण कोली की घटनास्थल पर ही मौत होे गई। घायल को भुज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो सगे भाइयों की मौत। दो सगे भाइयों की मौत।
बाइक की हालत। बाइक की हालत।
Death toll of Nakhtrana Vigodi fatak Accident three dead
X
एक्सीडेंट के बाद कार गड्ढे में फंस गई।एक्सीडेंट के बाद कार गड्ढे में फंस गई।
दो सगे भाइयों की मौत।दो सगे भाइयों की मौत।
बाइक की हालत।बाइक की हालत।
Death toll of Nakhtrana Vigodi fatak Accident three dead
Click to listen..