Hindi News »Gujarat »Ahmedabad» Ghatlodiya's ID Patel School, Instead Of 24, Has Fixed Fees Of 28 Thousand

ID पटेल स्कूल की फीस 28 हजार, 400 पालकों ने लिया LC

स्कूल मैनेजमेंट का कहना है कि फीस कम नहीं होगी, स्कूल छोड़ना है, तो छोड़ दो।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - May 05, 2018, 02:02 PM IST

  • ID पटेल स्कूल की फीस 28 हजार, 400 पालकों ने लिया LC
    +1और स्लाइड देखें

    अहमदाबाद।सरकार द्वारा फीस के संबंध में कोई ठोस निर्णय न लिए जाने से पेरेंट्स अब अपना रास्ता खुद ही तैयार करने में लगे हैं। अाईडी पटेल स्कूल से 400 पालकों द्वारा एलसी लिए जाने की सूचना है। स्कूल मैनेजमेंट ने अचानक ही फीस में 4000 रुपए की वृद्धि कर दी। इससे पालकों में रोष देखा जा रहा है। फीस 12000 रुपए बढ़ाकर 36 हजार करने की सिफारिश की थी…

    आईडी पटेल स्कूल मैनेजमेँट द्वारा एफआरसी में 36000 की फीस की मांग की थी। जबकि एफआरसी द्वारा 28000 तय की गई है। इस चलते फीस में 4000 की वृद्धि की गई है। पेरेंट्स ने आरोप लगाया है कि स्कूल मैनेजमेंट द्वारा अनुचित व्यवहार किया जा रहा है। एक साथ 5 स्टूडेंट्स की एक साथ फीस नहीं स्वीकारने से पेरेंट्स पर एलसी लेने के लिए दबाव डाला गया। इसके अलावा पेरेंट्स को स्कूल में एंट्री नहीं दी जा रही है।

    स्कूल ने कहा कि 10 दिनों में एलसी देंगे

    पेरेंट्स का कहना है कि स्कूल द्वारा किए जा रहे दुर्व्यवहार के कारण कई लोगों ने एल सी के लिए आवेदन दिया है, परंतु स्कूल की तरफ से यह कहा जा रहा है कि एलसी के लिए 10 दिनों का वक्त लगेगा।

    बच्चों ने पास की स्कूल में लिया एडमिशन

    पालकों ने बताया कि जिन स्टूडेंट्स को एलसी मिल गया है, उनका टर्फ इंटरनेशनल, नारणपुरा-शायोना इंटरनेशनल चाणक्यपुरी में ट्रांसफर किया जा रहा है। कई पालक अपनी सुविधानुसार स्कूल पसंद कर वहां एडमिशन करवा रहे हैं।

    केवल 25-30 पालकों ने लिया LC

    केवल 25-30 पालकों ने ही एलसी लिया है, वह भी वे जिन्होंने घर बदला है या फिर कोई दूसरे कारण से। हर साल इतनी संख्या में एलसी ली ही जाती है। यह समस्या केवल दो-चार पालकों की ही है। फीस एफआरसी द्वारा तय की गई है। वी.आई. पटेल, स्कूल संचालक।

  • ID पटेल स्कूल की फीस 28 हजार, 400 पालकों ने लिया LC
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ahmedabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×