--Advertisement--

पति को प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ा, पति भागा, तो प्रेमिका की कर दी सरेआम धुनाई

पत्नी को पति के चरित्र पर शक था, इसलिए उसके बाहर जाते ही किया पीछा और पकड़ लिया।

Danik Bhaskar | Sep 10, 2018, 05:12 PM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

अहमदाबाद। सीटीएम में पराई औरत के साथ रंगरलियां मनाने वाले एक पति को पत्नी ने सबक सिखा दिया। पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को रंगे हाथ पकड़ कर प्रेमिका को सरेआम सड़क पर पीट दिया। हालांकि पत्नी का गुस्सा देख पति वहां से भाग निकला। पति को समझाया, पर बेकार...

सीटीएम के एक फ्लैट में रहने वाली 30 वर्षीय निकिता का विवाह ऋषि के साथ हुआ था। इसी फ्लैट के एक ब्लॉक में रहने वाली 21 वर्षीय दीपिका से ऋषि की पहचान हुई। दोनों एकदूसरे से प्रेम करने लगे। वे दोनों अक्सर मिलते और साथ में वक्त बिताते। दोनों ने एकांत में साथ बिताए पलों की तस्वीरें और वीडियो भी उतार ली। निकिता ने ये तस्वीरें और वीडियो ऋषि के फोन में देख लिया। उसने फोटो और वीडियो के विषय में ऋषि से कुछ कहा तो नहीं पर ऋषि को ये अवैध संबंध खत्म करने के लिए समझाया। हालांकि ऋषि ने कहा ऐसा कुछ नहीं है और यह मानने से इनकार किया। इसके बाद निकिता ने पति को रंगे हाथ पकड़ने का फैसला किया।

पति को प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ा

शनिवार को वह घर से बाहर जाने के बहाने निकली और फ्लैट के छत पर छिप कर पति के बाहर निकलने का इंतजार करने लगी। दूसरी ओर दीपिका अपने प्रेमी ऋषि के इंतजार में सीटीएम ब्रिज के नीचे खड़ी थी। ऋषि जैसे ही बाइक लेकर प्रेमिका से मिलने निकला तभी निकिता ने उसका पीछा किया और उसे प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। इस दौरान ऋषि वहां से भाग निकला लेकिन निकिता ने दीपिका की जम कर पिटाई कर दी।

प्रेमिका के मां-बाप ने भी पत्नी से किया झगड़ा

निकिता और दीपिका जब झगड़ रही थीं तब दीपिका के मां-बाप भी वहां आ पहुंचे। निकिता ने दीपिका और ऋषि के एकांत पलों की तस्वीरें उन्हें दिखाई। तसवीर देख दीपिका के मां-बाप उलटे निकिता को ही भला-बुरा कहने लगे। उन्होंने निकिता से झगड़ा कर कहा कि तेरा पति मेरी बेटी के साथ ऐसे संबंध कैसे रख सकता है?

पत्नी के कई फोन के बाद भी नहीं आया पति

पति-पत्नी और वो के बीच का झगड़ा सरेआम सड़क पर चल रहा था। इसका पूरा वीडियो भी फैल गया। जबकि भाग निकले पति ऋषि को वापस बुलाने के लिए पत्नी निकिता ने उसे कई बार फोन किया। इसके बावजूद पति घटना स्थल पर वापस नहीं लौटा और मामला बढ़ते गया।

(सभी पात्रों के नाम बदले गए हैं।)