नाइट शिफ्ट का बहाना बनाकर एक पत्नी के यहां दिन में और दूसरी के साथ रहता था रात में... पिछले 9 साल से दो पत्नियों से बनाकर रखा था रिश्ता

गुजरात न्यूज : एक पत्नी को FB वाली महिला मिली, पूछा- ये तुम्हारे क्या लगते हैं, जवाब सुन रोने लगी वो

dainikbhaskar.com

Apr 16, 2019, 04:09 PM IST
Ahmedabad Gujarat News In Hindi : Husband Kept Two Wives With Excuse Night Shift Live With Them Day Night Last 9 Years

अहमदाबाद (गुजरात)। गुजरात के रहने वाले एक युवक ने 9 साल पहले लव मैरिज की थी। बात घर वालों को पता चली तो उन्हें वह शादी मंजूर नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने सामाजिक रीति रिवाज से उसकी दूसरी शादी भी करवा दी। परिवार के दबाव में युवक ने पिछले 9 साल से दोनों पत्नियों से रिश्ता बनाए रखा। इससे दूसरी पत्नी अनजान थी। इस बारे में उसे हाल ही में पता चला तो उसने महिला हेल्पलाइन-181 में शिकायत कर दी।

इस तरह मामला उजागर हुआ...

युवक ने 2011 में लव मैरिज की थी। पहली पत्नी से युवक को ढाई साल का बेटा है। वहीं दूसरी पत्नी का 5 साल का बेटा है। हेल्पलाइन ने दोनों पत्नियों से पूछा- इतने वक्त तक तुम्हें पता क्यों नहीं चला? दोनों ने बताया- पति एक के यहां दिन में और दूसरी के यहां रात में जाता था। कहता था कि नाइट शिफ्ट होती है। दूसरी पत्नी ने शिकायत में कहा- मैंने फेसबुक पर पति के साथ एक लड़की की फोटो देखी थी। पूछा कि ये लड़की कौन है? पति ने कहा दोस्त है।

ससुराल में बताया तो बोले- तुम्हें जो करना है कर लो

दूसरी पत्नी ने बताया कि 15 दिन पहले बाजार गई थी। सामने फेसबुक के फोटो वाली लड़की मिल गई। मैंने मौका मिलते ही पति का फोटो उसे दिखा कर पूछ लिया कि ये तुम्हारा कौन है? उसने जवाब दिया- ये मेरा पति है। मैं यह बात सुनकर रोने लगी और भागते हुए ससुराल पहुंची। जब ये बात मैंने उन लोगों को बताई तो उन्होंने उल्टा धमकी देते हुए कहा- हां, हमें पता है। तुम्हें जो करना है कर लो। इसके बाद मैंने मामला दर्ज कराया। तब से पति घर नहीं आया है।

X
Ahmedabad Gujarat News In Hindi : Husband Kept Two Wives With Excuse Night Shift Live With Them Day Night Last 9 Years
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना