अहमदाबाद

--Advertisement--

2 महीने बाद कंप्यूटर ने उगला अवैध संबंधों और सुसाइड का राज

विवाहिता ने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाने का बनाया वीडियो, फिर किया ब्लेक मेल।

Dainik Bhaskar

Apr 20, 2018, 01:19 PM IST
प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।

अहमदाबाद। तीन महीने पहले यहां के एक युवक ने सुसाइड कर लिया था। सुसाइड करने की वजह का खुलासा उस समय हो गया, जब युवक के भाई ने उसका कंप्यूटर खोला। तब पता चला कि उसकी आत्महत्या का कारण किसी विवाहिता से अवैध संबंध था। वीडियो से करती थी ब्लैकमेल...

10 जनवरी 2018 को अहमदाबाद के जूनावाडज के 34 वर्षीय रणजीत नानजीभाई वाघेला ने अपने घर में सुसाइड कर लिया था। घटना के बाद परिवार वालों ने रणजीत का कमरा बंद कर दिया था। घटना के दो महीने बाद मृतक के भाई प्रवीण ने मृतक का कंप्यूटर ओपन किया। इससे पता चला कि इस सुसाइड की वजह एक विवाहिता द्वारा ब्लैकमेलिंग करना था। महिला ने दोनों के अंतरंग पलों का एक वीडियो भी बनाया था। इसी आधार पर वह उससे पैसा वसूलती थी।

महिला के पति ने देख लिया था वीडियो

इस कंप्यूटर में मृतक रणजीत ने शादी के ऑर्डर के फोटो सेव करके रखे थे। प्रवीण ने एक अन्य फोल्डर खोला तो उसे खोलते ही वह शॉक्ड रह गया। फोल्डर में मोबाइल से हुई बातचीत की रिकार्डिंग थी जिससे पता चला कि पिछले 4 साल से रणजीत का नयना नामक महिला से प्रेम संबंध था। वही उसे ब्लैकमेल कर रही थी। इस वीडियो को नयना के पति ने देख लिया था। इस कारण उसका रणजीत के साथ झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद भी नयना-रणजीत के बीच संबंध जारी रहे।

नयना ने रणजीत से एक लाख रुपए भी लिए थे...

मामला सामने आते ही रणजीत की मां ने नयना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। दर्ज एफआईआर के अनुसार नयना ने इस दौरान एक साल के अंदर कई बार टुकड़ों-टुकड़ों में रणजीत से करीब एक लाख रुपए वसूले थे। नयना ने धमकी दी थी कि किसी से कहा तो हमारी रंगरलियों का वीडियो तुम्हारे परिवार वालों को दिखा दूंगी। इस तरह से वह उसे ब्लैकमेल करती रही। दोनों के बीच 50 हजार रुपयों के कारण विवाद बढ़ गया था। वह और रुपए मांग रही थी। लेकिन रणजीत के पास रुपए नहीं थे। जब नयना ने दबाव डाला तो रणजीत ने सुसाइड कर लिया।

X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।
Click to listen..