--Advertisement--

जाते-जाते रूपाणी ने चूडासमा और पटेल को सौंपा अपना चार्ज

CM और Dy CM की बीच बढ़ी दूरियां, नीतिन भाई नहीं जा पाए विजय भाई को शुभकामनाएं देने।

Danik Bhaskar | Jun 26, 2018, 06:16 PM IST

अहमदाबाद। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी नई सरकार की रचना के बाद पहली बार इजरायल के प्रवास पर रवाना हुए। मुख्यमंत्री को शुभकामनाएं देने के लिए नीतिन पटेल एयरपोर्ट भी नहीं जा पाए। जबकि राज्य के मंत्रिमंडल के अधिकांश सदस्य वहां उपस्थित थे। सीएम ने अपना चार्ज शिक्षा मंत्री भूपेंद्र सिंह चूडासमा और नीतिन पटेल दोनों को दिया। पटेल चूक गए शुभकामनाएं देने में…

इस संबंध में पता चला है कि नीतिेन पटेल सुबह से ही कमलम में भाजपा की बैठक में उपस्थित थे। परंतु राज्य के मुख्यमंत्री पहली बार विदेश प्रवास पर जा रहे हैं, ऐसे में उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए उनसे सौजन्य भेंट करने से भी वे चूक गए। यह मामला सचिवालय और भाजपा के नेताओं में चर्चा का विषय बना है।

सीएम मिले दिल्ली में इजरायल के राजदूत से

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी आज दोपहर 12.45 बजे अहमदाबाद से इजरायल जाने के लिए रवाना हुए। वे दोपहर 3 बजे नई दिल्ली एयरपोर्ट पर भारत में इजरायली राजदूत डेनियल केर्मोन से मुलाकात की। इसके बाद मुख्यमंत्री शाम को नई दिल्ली से इजरायल के तेल अबीब जाने के लिए रवाना हो गए।

किस-किसने एयरपोर्ट में शुभकामनाएं दी

मुख्यमंत्री को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर राज्य मंत्रिमंडल के सदस्य सौरभ पटेल, जयेश रादडिया, ईश्वर परमार, प्रदीप सिंह जाडेजा, परबत पटेल, ईश्वर सिंह पटेल, विभावरी बेन दवे, पंकज देसाई और मुख्य सचिव डॉ. जे.एन. सिंह, एम.एस. डागुर, संगीता सिंह, पी.के. परमार, पंकज कुमार, डाॅ. राजीव गुप्ता, मुकेश पुरी, सुनयना तोमर, जिला कलेक्टर विक्रांत पांडे ने पुष्पगुच्छ देकर विदाई दी।

सीएम शाम को तेल अबीब के लिए रवाना हो गए। सीएम शाम को तेल अबीब के लिए रवाना हो गए।
सीएम को राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों ने विदाई दी। सीएम को राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों ने विदाई दी।