अहमदाबाद

--Advertisement--

SHOCKING वीडियो: 13 सेकंड कार के संग उछलता और कुचलता गया युवक

गुजरात के पालनपुर के नजदीक देवपुरा पाटिया के पास शनिवार दोपहर को हुए भयानक एक्सीडेंट ने सभी को शॉक्ड कर दिया।

Dainik Bhaskar

May 07, 2018, 07:30 PM IST

पालनपुर, गुजरात। बिना देखे रोड क्रॉस करना एक मजदूर की मौत का कारण बन गया। मृतक राजूभाई(25) को कुचलते हुए निकल गई तेज रफ्तार कार। 13 सेकंड के वीडियो में कैप्चर हुआ यह पूरा घटनाक्रम। वीडियो के आधार पर पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है।

-पालनपुर के नजदीक देवपुरा पाटिया के पास शनिवार दोपहर को हुए भयानक एक्सीडेंट ने सभी को शॉक्ड कर दिया। 13 सेकंड के इस वीडियो में मृतक किसी आदमी से बचने भाग रहा था। इसी जल्दबाजी में युवक बिना देखे रोड क्रॉस करने की गलती कर बैठा। सामने से आ रही इनोवा ने उसको जोरदार टक्कर मारी। वो हवा में करीब 10 फीट उछला। इसके बाद वो 100 की स्पीड में इनोवा के साथ 50 फीट तक घिसटता गया। उसकी आन द स्पॉट मौत हो गई।

इस वीडियो बनाने वाला संदेह के घेरे में
गाड़ी की स्पीड के कारण युवक हवा में उछलकर घिसटता गया और 13 सेकंड में उसकी मौत हो गई। युवक समीप ही एक फैक्ट्री में काम करता था। उसकी पहचान राजूभाई (25) के रूप में हुई। घटना के बाद इनोवा का ड्राइवर भाग गया। वीडियो देखकर पुलिस मान रही है कि कोई पहले से ही यह वीडियो बना रहा था। शायद जब वो युवक किसी से बचने दौड़ रहा था, तब कोई तीसरा व्यक्ति वीडियो बना रहा था। एसपी नीरज बडगुजरे ने कहा, 'वीडियो के आधार पर हम ड्राइवर की तलाश कर रहे हैं।'

X

Related Stories