अहमदाबाद

--Advertisement--

अहमदाबाद के सेटेलाइट में सौतेले बाप ने किया बेटी से दुष्कर्म

बेटी की शिकायत पर पुलिस ने पिता को किया अरेस्ट, दीवाली पर किया था अनाचार।

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 04:23 PM IST
23 वर्षीय युवती ने अपने सौतेल पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप। 23 वर्षीय युवती ने अपने सौतेल पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप।

अहमदाबाद। सेटेलाइट इलाके में सौतेले पिता ने अपनी 23 वर्षीय बेटी से दुष्कृत्य करने की खबर मिली है। जिससे पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया है। बेटी की शिकायत पर पुलिस ने अारोपी बाप को अरेस्ट कर लिया है। दुष्कर्म करने के बाद बाप ने बेटी को धमकी भी दी थी। जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाए…

पुलिस में की गई बेटी की शिकायत के अनुसार पिछले साल दीवाली पर उसके सौतेल पिता ने उसके साथ जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके बाद उसने धमकी भी दी थी। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी बाप को अरेस्ट कर लिया है। आगे जांच जारी है।

पिछले साल दीवाली के दिन पिता ने जबर्दस्ती बनाए थे शारीरिक संबंध। पिछले साल दीवाली के दिन पिता ने जबर्दस्ती बनाए थे शारीरिक संबंध।
X
23 वर्षीय युवती ने अपने सौतेल पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप।23 वर्षीय युवती ने अपने सौतेल पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप।
पिछले साल दीवाली के दिन पिता ने जबर्दस्ती बनाए थे शारीरिक संबंध।पिछले साल दीवाली के दिन पिता ने जबर्दस्ती बनाए थे शारीरिक संबंध।
Click to listen..