अहमदाबाद

--Advertisement--

स्टोन किलिंग: महिला की विकृत लाश रेल्वे ओवरब्रिज पर मिली

हत्या किसने की, कब की, लाश को किस तरह से घसीटकर वहां तक लाया गया, इसका पता नहीं चल पाया है।

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 12:31 PM IST
शाहीबाग स्थित पुलिस कमिश्नर ऑफिस के पास के रेल्वे ओवरब्रिज पर मिली महिला की लाश। शाहीबाग स्थित पुलिस कमिश्नर ऑफिस के पास के रेल्वे ओवरब्रिज पर मिली महिला की लाश।

अहमदाबाद। यहां शाहीबाग स्थित पुलिस कमिश्नर की ऑफिस के पास रेल्वे ओवरब्रिज के करीब महिला की लाश मिली है। महिला का सिर पत्थर से कुचल दिया गया है। हत्या किसने की, लाश को वहां किस तरह से पहुंचाया गया, इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने अनजान व्यक्ति के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भाई के साथ रहती थी तलाकशुदा महिला…

35 वर्षीय मृतका संगीना सीपी ऑफिस के सामने शाहीबाग महाप्रज्ञ रेल्वे आेवरब्रिज के पास रबारीबास में अपने भाई विनोद दंताणी के साथ रहती थी। 15 साल पहले उसकी शादी हुई थी। परंतु उसकी मानसिक स्थिति ठीक न होने के कारण उसका तलाक हो गया था। इसके बाद वह अपने भाई के साथ ही रहते हुए सब्जी बेचने का काम करती थी। वह ब्रिज के आसपास के इलाकों में बैठी रहती।

भाई पानी पीने उठा, तब पता चला

रात में भाई जब पानी पीने उठा, तब उसने देखा कि बहन घर पर नहीं है। तब उसने पत्नी को नींद से जगाया। तब उसकी तलाश शुरू हुई। वे उस स्थान पर गए, जहां बैठकर वह सब्जी बेचती थी। वहां उसकी लाश मिली, जिसका सिर पत्थर से कुचल दिया गया था। लाश को वहां तक घसीटकर लाया गया था। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी को खंगालना शुरू कर दिया है।

क्या कहती है पुलिस

महिला की हत्या में वहां आने-जाने वाले भिखारियों या फिर असामाजिक तत्व शामिल हो सकते हैं। पुलिस यह भी मानकर चल रही है कि महिला की हत्या लूट के इरादे से की गई है। इसके अलावा कहीं उसके साथ दुष्कर्म तो नहीं हुआ है, इसके लिए पुलिस को महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

महिला का सर पत्थर से कुचल दिया गया है। महिला का सर पत्थर से कुचल दिया गया है।
हत्या किसने की, कब की, लाश को किस तरह से घसीटकर वहां तक लाया गया, इसका पता नहीं चल पाया है। हत्या किसने की, कब की, लाश को किस तरह से घसीटकर वहां तक लाया गया, इसका पता नहीं चल पाया है।
माधवपुरा पुलिस का दल घटनास्थल पर पहुंचा। माधवपुरा पुलिस का दल घटनास्थल पर पहुंचा।
मृतक महिला अपने भाई के साथ रहकर सब्जी बेचने का काम करती थी। मृतक महिला अपने भाई के साथ रहकर सब्जी बेचने का काम करती थी।
देर रात महिला के सिर पर पत्थर का प्रहार किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। देर रात महिला के सिर पर पत्थर का प्रहार किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई।
Stone killing in ahemdabad woman death body found below mahapragna overbridge
X
शाहीबाग स्थित पुलिस कमिश्नर ऑफिस के पास के रेल्वे ओवरब्रिज पर मिली महिला की लाश।शाहीबाग स्थित पुलिस कमिश्नर ऑफिस के पास के रेल्वे ओवरब्रिज पर मिली महिला की लाश।
महिला का सर पत्थर से कुचल दिया गया है।महिला का सर पत्थर से कुचल दिया गया है।
हत्या किसने की, कब की, लाश को किस तरह से घसीटकर वहां तक लाया गया, इसका पता नहीं चल पाया है।हत्या किसने की, कब की, लाश को किस तरह से घसीटकर वहां तक लाया गया, इसका पता नहीं चल पाया है।
माधवपुरा पुलिस का दल घटनास्थल पर पहुंचा।माधवपुरा पुलिस का दल घटनास्थल पर पहुंचा।
मृतक महिला अपने भाई के साथ रहकर सब्जी बेचने का काम करती थी।मृतक महिला अपने भाई के साथ रहकर सब्जी बेचने का काम करती थी।
देर रात महिला के सिर पर पत्थर का प्रहार किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई।देर रात महिला के सिर पर पत्थर का प्रहार किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई।
Stone killing in ahemdabad woman death body found below mahapragna overbridge
Click to listen..