--Advertisement--

जीजा-साली ने चुपके से कर ली शादी, पत्नी पहुंची पुलिस की शरण में

9 साल से था प्रेम संबंध, सबके सामने वह अपने जीजाजी को राखी बांधती थी।

Danik Bhaskar | Sep 08, 2018, 01:39 PM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

अहमदाबाद। भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक महिला ने अपने पति और छोटी बहन पर व्यभिचार का आरोप लगाया है। आरोप में यह कहा गया है कि उसके पति और छोटी बहन में 9 साल से प्रेम संबंध थे, इसके बाद भी सबके सामने मेरी छोटी बहन अपने जीजा को राखी बांधती थी। पर मेरी गैरहाजिरी में वे पति-पत्नी की तरह रहते हैं। एक महीना पहले ही दोनों ने चुपचाप शादी भी कर ली है। पति करता है मारपीट…

केके नगर में रहने वाली 32 वर्षीय सोनल शाह की शादी 9 साल पहले निर्णयनगर में रहने वाले समीर शाह के साथ हुई थी। शादी में सोनल के पिता ने समीर को 10 लाख रुपए दिए थे। शादी के बाद उनके एक बेटा हुआ। सोनल-समीर के बीच अक्सर विवाद होते रहता था, इसलिए सोनल मायके चली आई थी। इस दौरान 18 अगज्ञत 2018 को समीर बाइक से सोनल के घर आया। इससे साेनल जब समीर ने मिलने जा रही थी, तभी सोनल की छोटी बहन विनिता ने उससे कहा कि समीर तुम्हें नहीं, मुझे लेने आया है। समीर से मेरे संबंध 9 साल पुराने हैं। 4 अगस्त 2018 को हमने कोर्ट में शादी भी कर ली है। ऐसा कहते हुए विनिता ने सोनल को एक तमाचा मारा और समीर की बाइक पर बैठकर चली गई। सोनल ने पति समीर पर आरोप लगाया है कि वह अपने माता-पिता के सामने ही उससे मारपीट करता।

शेयर बाजार में जुआं खेलते

सोनल के अनुसार पति, सास-ससुर और ननद शेयर बाजार में जुआं खेलते, इससे समीर को शराब पीने की लत हो गई। कई बार वह सास-ससुर के सामने ही उससे मारपीट करता और दहेज की मांग करता। एक बेटे को जन्म देने के बाद सोनल जब डेढ महीने ही गर्भवती थी, तब समीर ने उसका एबार्शन करवा दिया था। समीर कार खरीदने के लिए सोनल से कहता कि वह अपने मायके से 6 लाख रुपए ले आए।

(सभी पात्रों के नाम बदले हुए हैं)