अहमदाबाद

--Advertisement--

कार दुर्घटना में 3 की मौत, मां के सामने था खून से लथपथ कलेजे का टुकड़ा

एक साथ 3 मौतों से परिवार में मातम, सूचना मिलते ही परिजन पहुंचे अस्पताल।

Dainik Bhaskar

May 11, 2018, 12:56 PM IST
हृदयविदारक दृश्य। हृदयविदारक दृश्य।

भुज। तहसील के कनैयाबे के पास गुरुवार की सुबह कार-ट्रक में भिड़ंत से 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। इसके अलावा मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हुए हैँ। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से कुचल गया था। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल में परिजनों की भीड़ लग गई। सुबह 8 बजे की है घटना…

पध्धर पुलिस थाने के एएसअाई गोपाल भाई खाखला के अनुसार यह हादसा सुबह 8 बजे हुआ। कनैयाबे गाव के पास ए एम डब्ल्यू कंपनी के सामने वाली रोड पर यह दुर्घटना हुई। रापर से भुज जाते हुए जी जे 12 बीआर 9534 नम्बर की कार ट्रक नम्बर जी जे 12 7857 से बुरी तरह से टकरा गई। कार में सवार सलीम हुसैन कुंभार (23), सोहेब अलीमामद कुंभार (10) और रमजान कुंभार (7) को गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मौत हो गई। एक मां के लिए यह सबसे दु:खद क्षण था, जब उसने अपने कलेजे के टुकड़े को खून से लथपथ देखा।

मां बेटे को गंभीर चोटें

दूसरी ओर सलमा अलमामद कुंभार (25) और उनका 5 वर्षीय बेटा साहिल को गंभीर चोटें लगी हैं, दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में एक मां ने अपने बेटे को खून से लथपथ देखा। उनकी नजर के सामने ही उनका भाई, उनका बेटा और उनके भांजे ने दम तोड़ दिया। इस हादसे के बाद उनके परिवार में मातम छा गया।

कार के उड़े परखच्चे। कार के उड़े परखच्चे।
सलीम हुसैन कुंभार सलीम हुसैन कुंभार
कार की हालत। कार की हालत।
X
हृदयविदारक दृश्य।हृदयविदारक दृश्य।
कार के उड़े परखच्चे।कार के उड़े परखच्चे।
सलीम हुसैन कुंभारसलीम हुसैन कुंभार
कार की हालत।कार की हालत।
Click to listen..