Hindi News »Gujarat »Ahmedabad» Two Colleagues Opened Against Hardik Patel

दो सहयोगियों ने हार्दिक पटेल के खिलाफ खोला मोर्चा

हार्दिक ने पास के नेताओं पर भाजपा से करोड़ों रुपए लेकर आंदोलन को कमजोर करने के लगाए थे आरोप

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 05, 2018, 06:17 PM IST

  • दो सहयोगियों ने हार्दिक पटेल के खिलाफ खोला मोर्चा
    +2और स्लाइड देखें

    गांधीनगर/बोटाद | पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल की ओर से पास के पूर्व नेताओं पर भाजपा से करोड़ों रुपए लेकर आंदोलन को कमजोर करने का आरोप लगाए जाने के एक दिन बाद दो पूर्व सहयोगियों और रणनीतिकारों ने सोमवार को एक बार फिर नए सिरे से उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मानहानि का दावा…

    ढाई साल पहले हार्दिक की नाटकीय गुमशुदगी के बाद आधी रात को गुजरात हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाने वाले पास नेता दिनेश बांभणिया ने तो भारतीय दंड संहिता की धारा 499 के तहत गांधीनगर के अडालज थाने में मानहानि के दावे के संबंध में शिकायत दर्ज कराई। उधर, दिलीप साबवा ने उन्हें पत्र लिख कर हाई कोर्ट में मानहानि का दावा करने की बात कही है। दोनों अब भी पास में हैं, साबवा इस संगठन के एक धड़े की अध्यक्षता का दावा भी करते हैं।

    आरोप लगाने के बाद हार्दिक बात से मुकरने लगे: बांभणिया

    बांभणिया ने बताया कि हार्दिक भाजपा से पैसे लेने के आरोप लगाए और इस संबंध में सबूत की मांग करने पर आधे घंटे में ही बात बदलने लगे। हार्दिक ने खुद ही कहा था कि उन्होंने चुनाव में कांग्रेस के 17 उम्मीदवारों को टिकट दिलाए थे, तो उन्हें यह खुलासा करना चाहिए कि इसके लिए कितने पैसे लिए।

    पास नेताओं की मौजूदगी में आरोप साबित करें : साबवा

    साबवा ने हार्दिक को पत्र लिख कर कहा कि उन्हें तीन दिन के भीतर पास नेताओं की उपस्थिति में अपने आरोपों को साबित करना होगा अन्यथा यह साबित हो जाएगा कि उन्होंने खुद पास के सच्चे नेताओं को बदनाम कर आंदाेलन से अलग कर इसे समाप्त करने की सुपारी ली है।

  • दो सहयोगियों ने हार्दिक पटेल के खिलाफ खोला मोर्चा
    +2और स्लाइड देखें
  • दो सहयोगियों ने हार्दिक पटेल के खिलाफ खोला मोर्चा
    +2और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ahmedabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×