Hindi News »Gujarat »Ahmedabad» Wifes Maintenance Case Reject After Husband Prove Extra Marital Affair In Ahmedabad

पत्नी को BF के साथ होटल में रंगरेलियां मनाते पति ने देखा, फिर…

शादी के चौथे दिन ही पत्नी से पति से तलाक की मांग की थी, चार महीने बाद इसका कारण पता चला।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - May 16, 2018, 04:40 PM IST

  • पत्नी को BF के साथ होटल में रंगरेलियां मनाते पति ने देखा, फिर…
    +4और स्लाइड देखें
    शादी के चौथे दिन ही पत्नी से पति से तलाक की मांग की थी।

    अहमदाबाद। शहर के वस्त्रापुर में रहने वाले युवक से शादी के चौथे दिन ही पत्नी ने तलाक की मांग की थी। पत्नी की यह बात सुनकर पति को शंका हुई। उसने पत्नी पर नजर रखना शुरू कर दिया। चार महीने बाद पति ने देख लिया कि पत्नी किसी के साथ एक्टिवा पर सवार होकर कहीं जा रही है। बस फिर क्या था, पति ने पीछा कर दोनों को रंगहाथ रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया। कपड़े से पत्नी को पहचाना…

    पत्नी जब अपने प्रेमी के साथ एक्टिवा पर सवार होकर जा रही थी, तब पति ने पत्नी को उसके कपड़े से पहचान लिया। पत्नी ने अपने चेहरे काे ढंक रखा था। इसलिए उसे चेहरे से पहचानना मुश्किल था। उसके बाद पति ने दोनों का पीछा किया, फिर होटल के कमरे तक पहुंच गया। पत्नी जब प्रेमी के साथ होटल के कमरे में रंगरेलियां मना रही थी, तभी पति ने कमरे का दरवाजा खोल दिया। इसके बाद पति ने पुलिस थाने पहुंचकर पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ व्यभिचार का मामला दर्ज कराया।

    उधर पत्नी ने मानसिक-शारीरिक यंत्रणा की रिपोर्ट लिखवाई
    दूसरी तरफ पत्नी ने मायके जाकर कोर्ट में पति के खिलाफ शारीरिक-मानसिक यंत्रणा और मुआवजे के लिए केस कर दिया। दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने और सबूतों की जांच के बाद कोर्ट ने पत्नी की अर्जी खारिज कर दी।

    2016 में हुई थ्री शादी

    वस्त्रापुर में रहने वाले राहुल की शादी 24 जून 2016 को सुरेंद्रनगर की पलक के साथ हुई थी।(दोनों के नाम बदले हुए हैं) शादी के चौथे दिन ही पलक ने राहुल से तलाक की मांग की। पलक की इस बात को राहुल ने गंभीरता से नहीं लिया। दूसरी ओर उसने पलक को फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कराने के लिए खोखरा की कॉलेज में एडमिशन दिलवाया।

    होटल में देख लिया रंगरेलियां मनाते

    25 अक्टूबर 2016 को राहुल ने दो युवकों के पीछे एक्टिवा पर बैठकर जाते हुए एक युवती को देखा। युवती का चेहरा ढंका हुआ था। राहुल ने युवती के कपड़ों को देखकर लगा कि ये कपड़े तो पलक के हैँ। शक होने पर उसने एक्टिवा सवारों का पीछा किया। फिर बापूनगर की होटल अतिथि पेलेस के रूम में राहुल ने पलक को उसके प्रेमी प्रकाश के साथ रंगरेलियां मनाते हुए देख लिया। इसके बाद राहुल ने बापूनगर पुलिस थाने में पलक और प्रकाश के खिलाफ व्यभिचार की रिपोर्ट लिखवाई। उसके बाद से ही राहुल ने पलक को उसके मायके भेज दिया।

    पलक ने स्वीकारा, प्रेमी के साथ होटल में थी

    पलक ने बाद में स्वीकारा कि 25 अक्टूबर 2016 को वह अपने प्रेमी प्रकाश के साथ होटल में बर्थ डे पार्टी मना रही थी। किंतु होटल में बर्थ डे पार्टी मनाने के कोई सबूत नहीं मिले। दूसरी ओर प्रकाश अपने घर से 170 कि.मी. दूर अहमदाबाद की होटल के कमरे में पलक के साथ पकड़े जाने के सबूत मिले। इससे पलक के खिलाफ व्यभिचार का आरोप सिद्ध हो गया। इस पर पलक ने कोर्ट में राहुल के खिलाफ शारीरिक-मानसिक और मुआवजा देने का केस कर दिया। कोर्ट को पलक के सारे आरोप बेबुनियाद लगे। कोर्ट में पलक के सारे आरोपों को झूठा साबित कर दिया गया।

  • पत्नी को BF के साथ होटल में रंगरेलियां मनाते पति ने देखा, फिर…
    +4और स्लाइड देखें
    प्रेमी के साथ एक्टिवा पर सवार होकर जाती हुई पत्नी को पति ने उसके कपड़ों से पहचाना।
  • पत्नी को BF के साथ होटल में रंगरेलियां मनाते पति ने देखा, फिर…
    +4और स्लाइड देखें
    राहुल ने बापूनगर पुलिस स्टेशन में प्रकाश और पलक के खिलाफ व्यभिचार की रिपोर्ट दर्ज कराई।
  • पत्नी को BF के साथ होटल में रंगरेलियां मनाते पति ने देखा, फिर…
    +4और स्लाइड देखें
    पलक के खिलाफ आरोप साबित हो जाने पर पलक ने राहुल के खिलाफ शारीरिक-मानसिक प्रताड़ना का केस कर दिया।
  • पत्नी को BF के साथ होटल में रंगरेलियां मनाते पति ने देखा, फिर…
    +4और स्लाइड देखें
    ससुराल वालों द्वारा मारपीट किए जाने का पलक का आरोप सिद्ध नहीं हो पाया।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ahmedabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×