--Advertisement--

अश्लील मैसेज से हो गया महिला अधिकारी का जीना हराम

सजायाफ्ता डिस्ट्रिक्ट रजिस्ट्रार रास्ते में भी महिला को परेशान करता है।

Dainik Bhaskar

Apr 12, 2018, 03:43 PM IST
गांधीनगर का डिस्ट्रिक्ट रजिस्टार क्लास वन आफिसर को करता है परेशान। गांधीनगर का डिस्ट्रिक्ट रजिस्टार क्लास वन आफिसर को करता है परेशान।

अहमदाबाद। इंसान कब विकृत हो जाए, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। इसके कारण दूसरों को पीड़ा झेलनी होती है। शहर में इसी तरह का एक किस्सा सामने आया है। एक सजायाफ्ता व्यक्ति क्लास वन महिला अफसर को अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रहा है। महिला ने तीसरी बार उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है। जिसमें उसने कर्मचारी द्वारा उस पर एसिड फेंक देने की धमकी देने का आरोप लगाया है। जिला पंचायत में साथ-साथ नौकरी करते थे…

महिला अधिकारी और कर्मचारी 2008 में जिला पंचायत में साथ-साथ काम करते थे। तब आरोपी नरेश पटेल भी वहां डिस्ट्रिक्ट रजिस्टार था, मीटिंग के दौरान दोनों का परिचय हुआ। 2010 में महिला अधिकारी कोमल परमार की नियुक्ति स्वास्थ्य विभाग में हो गई। संयोग से नरेश पटेल का ट्रांसफर गांधीनगर में डिस्ट्रिक्ट रजिस्टार के रूप में हो गई। महिला ने नरेश पटेेल पर आरोप लगाया है कि वह उसे 2010 से परेशान कर रहा है। उसे अश्लील मैसेज भेजता है और धमकी भी देता है। महिला ने उसके खिलाफ पहले भी दो बार शिकायत दर्ज करवाई है, उसे कोर्ट से चेतावनी देते हुए जमानत पर भी छोड़ा गया, उसके बाद भी उसकी हरकतें जारी रहीं। वह कार से गांधीनगर कार्यालय जाती हैं, तो नरेश पटेल उसे रास्ते में भी परेशान करता है।

तु क्यों जी रही है, मर जा’

जब महिला घर पर होती हैं, तो कई मोबाइल से उसे मैसेज करता है कि तु क्यों जी रही है, तु मर जा, रास्ते में मैं तुझ पर एसिड फेंक दूंगा। पेट्रोल छिड़ककर जला दूंगा। इस तरह की धमकी देकर नाराणपुरा का सजायाफ्ता नरेश पटेल उसे परेशान कर रहा है।

अलग-अलग मोबाइन से अश्लील मैसेज भेजकर धमकी देता है। अलग-अलग मोबाइन से अश्लील मैसेज भेजकर धमकी देता है।
आरोपी 9 माह की जेल भी भुगत चुका है। आरोपी 9 माह की जेल भी भुगत चुका है।
8 साल से चल रहा है यह सिलसिला। 8 साल से चल रहा है यह सिलसिला।
X
गांधीनगर का डिस्ट्रिक्ट रजिस्टार क्लास वन आफिसर को करता है परेशान।गांधीनगर का डिस्ट्रिक्ट रजिस्टार क्लास वन आफिसर को करता है परेशान।
अलग-अलग मोबाइन से अश्लील मैसेज भेजकर धमकी देता है।अलग-अलग मोबाइन से अश्लील मैसेज भेजकर धमकी देता है।
आरोपी 9 माह की जेल भी भुगत चुका है।आरोपी 9 माह की जेल भी भुगत चुका है।
8 साल से चल रहा है यह सिलसिला।8 साल से चल रहा है यह सिलसिला।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..